होम /न्यूज /खेल /पूर्व ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर की भविष्यवाणी हुई गलत तो खुद को ही किया ट्रोल

पूर्व ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर की भविष्यवाणी हुई गलत तो खुद को ही किया ट्रोल

भारत ए और ऑस्ट्रेलिया ए के मैच में कैरी ओ केफी ने खुद को ट्रोल किया.  (Kerry O’Keeffe/Twitter)

भारत ए और ऑस्ट्रेलिया ए के मैच में कैरी ओ केफी ने खुद को ट्रोल किया. (Kerry O’Keeffe/Twitter)

एक स्तर पर मैच रोमांचक स्थिति में पहुंच गया था. ऑस्ट्रेलिया ए को जीत के लिए 15 ओवर में 131 चाहिए थे. इसे देखकर कमेंटेटर ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. भारत ए और ऑस्ट्रेलिया ए (India A vs Australia A) के बीच पहले वॉर्म अप मैच में मेजबान टीम का अंतिम दिन दबदबा बना रहा. ऋद्धिमान साहा ने अर्धशतकीय पारी खेली और कार्तिक त्यागी के साथ 10वें विकेट के लिए साझेदारी की. साहा के अर्धशतक और साझेदारी के दम पर भारत ने पहले अभ्यास मैच को ड्रॉ करवाया. एक स्तर पर मैच रोमांचक स्थिति में पहुंच गया था. ऑस्ट्रेलिया ए को जीत के लिए 15 ओवर में 131 चाहिए थे. इसे देखकर कमेंटेटर भी इसे लेकर खासे उत्साही थे. ऐसे में पूर्व क्रिकेटर ने कैरी ओ केफी ने एक भविष्यवाणी की, जो गलत निकली. इसके बाद केफी ने खुद को ही ट्रोल कर दिया.

    पूर्व ऑस्ट्रेलियन स्पिनर कैरी ओ केफी अपने विवादास्पद कमेंट्स के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कमेंट्री के दौरान कहा कि जो बर्न्स की निगाहें भारतीय गेंदबाजों द्वारा फेंकी गई खराब गेंदों पर रहेंगी. रनों का पीछा करने के लिए विल पुकोवस्की और जो बर्न्स क्रीज पर आए. इस पर केफी ने कहा कि उमेश यादव की वाइड या बेकार गेंदों को जो बर्न्स हिट करेंगे.

    विल पुकोवस्की के हेलमेट पर लगा कार्तिक त्यागी का बाउंसर, पहले टेस्ट में खेलने पर संदेह- VIDEO

    केफी को यह लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया ए के बल्लेबाज जीत के लिए खेलेंगे, लेकिन बल्लेबाज डिफेंसिव खेले. पुकोवस्की ने पिच पर अधिक समय टिकने का फैसला किया. ऐसे में कैरी ओ केफी की भविष्यवाणी गलत साबित हुई. अपनी बात गलत साबित होने पर केफी ने खुद को ट्रोल करते हुए कहा कि इसलिए वे मुझे मोटी रकम देते हैं. क्रिकेट डॉट एयू डॉट कॉम ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से केफी के इस बयान को शेयर किया है.




    बता दें कि जहां तक मैच का सवाल है ऋद्धिमान साहा मैच बचाने के मामले में हीरो साबित हुए. उन्होंने नाबाद 54 रन की पारी खेलकर इंडिया ए का स्कोर 9 विकेट पर 189 तक पहुंचाया. साहा कार्तिक के साथ 13 से अधिक ओवर तक टिके रहे. ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्क स्टीकेटी ने 37 रन देकर पांच विकेट लिए. पहली पारी में खाता भी नहीं खोल सके साहा ने भारत ए के लिए दूसरी पारी में सर्वाधिक 54 रन बनाए, जिसके लिए उन्होंने सौ गेंदों का सामना किया. उन्होंने अपनी पारी में सात चौके जड़े.

    Tags: India A vs Australia A, Joe Burns, Kerry O Keeffe, Will Pucovski

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें