Home /News /sports /

IND vs AUS: हार्दिक पंड्या ने सालभर बाद की गेंदबाजी, बॉलिंग एक्शन में दिखा बदलाव

IND vs AUS: हार्दिक पंड्या ने सालभर बाद की गेंदबाजी, बॉलिंग एक्शन में दिखा बदलाव

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा उस समय को याद रखता हूं जब हमने बड़े स्कोर का पीछा किया और इससे मदद मिलती है.

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा उस समय को याद रखता हूं जब हमने बड़े स्कोर का पीछा किया और इससे मदद मिलती है.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपनी टीम के दबाव में आने पर गेंदबाजी के लिए उतरे, जिसमें उन्होंने पहला ओवर अच्छा डाला. उन्होंने शानदार फॉर्म में चल रहे स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) के खिलाफ सिडनी क्रिकेट मैदान पर केवल पांच रन गंवाए.

अधिक पढ़ें ...
    सिडनी. भारतीय हरफनमौला हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने एक साल पहले हुई पीठ की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में दूसरे वनडे के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार शीर्ष स्तर के क्रिकेट में गेंदबाजी की. दो दिन पहले शुरुआती वनडे के बाद पंड्या ने कहा था कि वह 'महत्वपूर्ण' मैचों में और जब सही समय होगा, तभी गेंदबाजी करेंगे. उन्होंने शरीर पर पड़ने वाले दबाव को कम करने के लिए अपने गेंदबाजी एक्शन में थोड़ा बदलाव किया है.

    हार्दिक पंड्या अपनी टीम के दबाव में आने पर गेंदबाजी के लिए उतरे, जिसमें उन्होंने पहला ओवर अच्छा डाला. उन्होंने शानदार फॉर्म में चल रहे स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) के खिलाफ सिडनी क्रिकेट मैदान पर केवल पांच रन गंवाए. अपने दूसरे ओवर में पंड्या ने महज चार रन दिए, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को उनकी धीमी गेंद को खेलने में थोड़ी मुश्किल हुई.

    IND vs AUS: स्टीव स्मिथ ने हवा में उड़कर लपका श्रेयस अय्यर का कैच, देखने वाले रह गए हैरान- VIDEO

    तीसरे ओवर में उन्होंने स्मिथ को शार्ट और वाइड गेंद को खेलने के लिए लुभाया जो उनकी योजना का हिस्सा लग रहा था और यह इस ऑस्ट्रेलियाई के बल्ले को छूती हुई सीधे मोहम्मद शमी के हाथों में चली गई. पहले उनकी 'डिलिवरी स्ट्राइड' ज्यादा साइड की ओर होती थी, लेकिन रविवार को यह छाती के सामने से दिखी जो उन्होंने अपने शरीर पर पड़ने वाले दबाव को कम करने के लिए किया है.

    IND vs AUS: भारतीय फैन ने ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड को किस करके किया प्रपोज, मैक्‍सवेल ने जमकर पीटी ताली 

    भारतीय गेंदबाजों को जब मुश्किल हो रही थी, तब हार्दिक पंड्या ने चार ओवर में 24 रन देकर एक विकेट चटकाया. आईसीसी टी20 विश्व कप में 10 महीने का समय बचा है. ऐसे में हार्दिक पंड्या ने शुक्रवार को संकेत दिया था कि वह लंबे समय के लक्ष्य और बड़े टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए गेंदबाजी करेंगे.







    हार्दिक पंड्या की पिछले साल अक्टूबर में ब्रिटेन में पीठ की सर्जरी हुई थी. उनकी पीठ 2018 में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के बाद से ही उन्हें परेशान कर रही थी. इस सर्जरी के कारण वह करीब एक साल तक क्रिकेट से बाहर रहे. इस ऑलराउंडर ने अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सितंबर 2019 में खेला था.

    Tags: Hardik Pandya, Hardik Pandya bowling, India vs Australia, Steve Smith

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर