INDvsAUS: विराट ने टपकाया 'लॉलीपॉप', फिर उसी गेंद पर बचकानी गलती से आउट मैथ्यू वेड - VIDEO

विराट कोहली ने मैथ्यू वेड का आसान सा कैच टपका दिया. (@cricketcomau Twitter Screengrab)

विराट कोहली ने मैथ्यू वेड का आसान सा कैच टपका दिया. (@cricketcomau Twitter Screengrab)

मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने टीम की कमान संभाली और अच्छी शुरुआत भी दिलाई. मैथ्यू वेड अर्धशतक जड़ने के बाद आउट हए, लेकिन उनका विकेट काफी मजेदार रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 3:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Virat Kohli) के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. ऑस्ट्रेलिया के लिमिडेट ओवर के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) पहले टी20 मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए थे. उन्हें हिप इंजुरी हुई है. ऐसे में वह दूसरे टी20 का हिस्सा नहीं बने. उनकी गैरमौजूदगी में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने टीम की कमान संभाली और अच्छी शुरुआत भी दिलाई. मैथ्यू वेड अर्धशतक जड़ने के बाद आउट हए, लेकिन उनका विकेट काफी मजेदार रहा.

ऑस्ट्रेलियाई पारी के 7.6 ओवर में वाशिंगटन सुंदर ने एक धीमी गेंद फेंकी. वेड ने हवा में शॉट खेला. कवर विराट कोहली ने कैच लपकने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे. विराट कोहली के हाथ से कैच छूट गया. इस बीच पहले वेड को लगा कि वह कैच आउट हो गए हैं. जब विराट के हाथ से कैच छूटा तो वेड ने रन लेने की कोशिश की, लेकिन उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे स्टीव स्मिथ की नजर लगातार गेंद पर बनी हुई थी.

SA vs ENG: इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच पहला वनडे फिर से रद्द, होटल के 2 स्टाफ को हुआ कोरोना

विराट के हाथ से कैच छूटने के बाद मैथ्यू वेड पिच से काफी बाहर आ चुके थे. उन्होंने वापस लौटने की कोशिश की, लेकिन विराट ने बिना पल गंवाए गेंद को विकेटकीपर केएल राहुल की तरफ फेंक दिया. राहुल ने वेड के क्रीज तक पहुंचने से पहले ही गिल्लियां उड़ा दी. मैथ्यू वेड का यह विकेट काफी मजेदार था. विराट के हाथों कैच आउट होने से बचे, लेकिन विराट और राहुल ने मिलकर उन्हें रनआउट कर दिया.


बता दें कि डार्सी शॉर्ट के साथ ओपनिंग करने आए मैथ्यू वेड ने 32 गेंदों में 58 रन की शानदार पारी खेली. इस अर्धशतकीय पारी में उन्होंने 10 चौके और एक छक्का जड़ा. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 181.25 का रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज