लाइव टीवी

मैदान पर कोहली से भिड़ा ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, फिर हुए कुछ ऐसा

भाषा
Updated: September 21, 2017, 11:07 PM IST
मैदान पर कोहली से भिड़ा ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, फिर हुए कुछ ऐसा
(twitter)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने आज यहां दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान छींटाकशी करने की कोशिश की जिसका उन्होंने भी माकूल जवाब दिया.

  • भाषा
  • Last Updated: September 21, 2017, 11:07 PM IST
  • Share this:
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने आज यहां दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान छींटाकशी करने की कोशिश की, जिसका उन्होंने माकूल जवाब दिया. भारतीय पारी के 33वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे मार्कस स्टोइनिस ने चौथी गेंद धीमी रफ्तार से फेंकी जो विकेट कीपर मैथ्यू वेड के पास टप्पा खा कर पहुंची. गेंद वेड की पकड़ में नहीं आयी और उनके पेट और जांघ के बीच में जा लगी.

दूसरे छोर पर खड़े कोहली ने जैसे ही देखा की गेंद वेड से छटक गयी है वैसे ही उन्होंने एक रन चुरा लिया. कोहली को रन भागता देख वेड आपा खो बैठे और कोहली से जुबानी जंग में उलझ गए, जिसका कोहली ने भी माकूल जवाब दिया. स्लेजिंग में माहिर माने जाने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पहले भी कोहली से मैदान पर जुबानी जंग कर चुके है.

ऑस्ट्रेलिया में 2011-12 की टेस्ट सीरीज के दौरान सीमा रेखा पर क्षेत्ररक्षण कर रहे कोहली को स्थानीय दर्शकों ने हूट करना शुरू किया तो उन्होंने दर्शकों को अभ्रद इशारे किये. एक अन्य मैच में मैदान पर कोहली से तेज गेंदबाज जेम्स फाकनर से बहस हुई. दिसंबर 2014 में मिचेल जॉनसन भी उन से भिड़ गये थे जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया.



कोहली खुद भी यह कह चुके है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से उनकी दोस्ती नहीं है. हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुये कहा कि वह सभी खिलाड़ियों के लिये ऐसा नहीं बोल रहे थे. ऑस्ट्रेलिया के साथ पिछली सात पारियों में पहली बार कोहली ने आज पहली बार 15 रन का अंकड़ा पार किया. इस साल फरवरी-मार्च में हुई टेस्ट सीरीज की पांच पारियों में उन्होंने 0, 13, 12, 15 और 6 रन बनाये थे. चेन्नई में खेले गये पहले एकदिवसीय में भी वह शून्य पर आउट हुये थे.
First published: September 21, 2017, 9:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading