IND vs AUS: रोहित शर्मा बने अंपायर, वॉर्नर के विकेट पर पॉल विल्सन के साथ उठाई उंगली

IND vs AUS, 4th Test: अंपायर की नकल उतारते हुए कैमरे में कैद हुए रोहित शर्मा (PIC/Twitter)

IND vs AUS, 4th Test: अंपायर की नकल उतारते हुए कैमरे में कैद हुए रोहित शर्मा (PIC/Twitter)

IND vs AUS, 4th Test: गाबा में खेले जा रहे टेस्ट मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा, रोहित अंपायर पॉल विल्सन (Paul Wilson) की नकल करते हुए कैमरे में कैद हुए. गाबा में दूसरी पारी में डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद उन्होंने यह मिमिक्री की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 2:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का अंतिम और चौथा मैच ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जा रहा है. मैच में सिर्फ अंतिम और पांचवे दिन का खेल बचा हुआ है. भारत को 328 रन का लक्ष्य मिला जिसके जवाब में बारिश के कारण चौथे दिन खेल समय से पहले रोके जाने तक भारत ने बिना किसी नुकसान के चार रन बना लिए थे. हालांकि, पांचवें दिन भारत के लिए लक्ष्य तो मुश्किल है ही, साथ ही बारिश का खलल पड़ने की भी आशंका है. मैच का नतीजा चाहे जो हो, लेकिन दोनों टीमों ने पूरी सीरीज में जबर्दस्त प्रदर्शन करके क्रिकेटप्रेमियों के दिल जीते. इसके साथ ही मैच में कई मजेदार नजारे भी देखने को मिले.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अंपायर की भूमिका निभाते हुए भी देखा गया. इससे पहले इसी मैच के पहले दिन रोहित, चोटिल नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की जगह गेंदबाजी भी करते हुए नजर आए थे. रोहित आईपीएल 2020 में चोटिल होने की वजह से टीम के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नहीं जुड़ पाए थे. टेस्ट सीरीज शुरू होने पर वह ऑस्ट्रेलिया आए, लेकिन जरूरी क्वारंटीन पीरियड की वजह से तीसरे टेस्ट में ही टीम के साथ जुड़ पाए.

IND vs AUS: रोहित शर्मा ने क्रीज पर किया वही काम, जिसके लिए सिडनी में ट्रोल हुए थे स्मिथ

बेटी के जन्म के बाद विराट कोहली ने बदला अपना ट्विटर बायो, लिखी दिल छू लेने वाली बात
गाबा में खेले जा रहे टेस्ट मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा, रोहित अंपायर पॉल विल्सन (Paul Wilson) की नकल करते हुए कैमरे में कैद हुए. गाबा में दूसरी पारी में डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद उन्होंने यह मिमिक्री की. वॉर्नर पारी के 26वें ओवर में उस समय 48 रन बनाकर खेल रहे थे. बाएं. हाथ के स्पिनर वाशिंगटन सुन्दर ने उन्हें ट्रैप किया और वह विकेट के ठीक सामने पाए गए. वॉर्नर ने रिव्यू लिया और ऑस्ट्रेलिया ने रिव्यू गंवा दिया. जब तीसरे अंपायर ने भी वॉर्नर को आउट दे दिया तो रोहित वापस जाकर दोबारा गार्ड लेने लगे. उन्होंने विल्सन की तरफ देखते हुए अपनी उंगली उठाकर आउट का इशारा किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.



इस घटना के बाद रोहित शर्मा लंच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ की नकल भी करते हुए कैमरे में कैद हुए. दरअसल, जिस तरह स्टीव स्मिथ को सिडनी में शैडो बैटिंग करते हुए देखा जाता है, उसी अंदाज में रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान शैडो बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए थे. हालांकि, स्टीव स्मिथ पर इस दौरान ऋषभ पंत के गार्ड को खराब करने के आरोप लगे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज