अपना शहर चुनें

States

IPL शुरू होते ही टूर्नामेंट से बाहर हो गया था ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर, अब भारत के खिलाफ करेगा वापसी

मिचेल मार्श चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए थे (फोटो क्रेडिट: आईपीएल ट्विटर हैंडल)
मिचेल मार्श चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए थे (फोटो क्रेडिट: आईपीएल ट्विटर हैंडल)

आईपीएल (IPL 2020) के शुरुआती मैच में ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श ( Mitchell Marsh) को टखने में चोट लग गई थी, जिसके बाद से ही वह क्रिकेट से दूर हैं

  • Share this:
मेलबर्न. आईपीएल (IPL 2020)  के शुरुआती मैच में लगी चोट के बाद से ही क्रिकेट से दूर रहे ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श ( Mitchell Marsh) को उम्‍मीद है कि वह भारत ए के खिलाफ अभ्‍यास मैच खेल पाएंगे. आईपीएल के दौरान सितंबर में ही 29 साल के मार्श को टखने में चोट लग गई थी. जिसके बाद से ही वह क्रिकेट से दूर हैं.
फिलहाल वह इस चोट से उबर रहे हैं और शुक्रवार को आने वाली अपनी रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद ही पता चल पाएगा कि वह भारत ए के खिलाफ अभ्‍यास मैच खेल पाएंगे या नहीं. इस ऑलराउंडर को ऑस्ट्रेलिया ‘ए’ की टीम में शामिल किया गया, जो छह से आठ दिसंबर और 11 से 13 दिसंबर तक भारत ‘ए’ के खिलाफ तीन दिवसीय दो मैच खेलेगी.

शुक्रवार को आएगी रिपोर्ट

मार्श ने ‘द वेस्ट ऑस्ट्रेलिया’ से कहा कि मैंने उम्मीद लगा रखी है. मुझे शायद इस हफ्ते पता चल जाएगा कि मैं खेल पाऊंगा या नहीं. उन्होंने कहा कि मैं शायद शुक्रवार को इस बारे में जान पाऊंगा, रिहैब के हिसाब से मुझे कुछ चीजें देखनी हैं. मार्श ने कहा कि मैंने पिछले हफ्ते ही दौड़ना शुरू किया और मुझे खेलना शुरू करने से पहले कुछ किलोग्राम वजन कम करना है. यह काफी धीमी प्रक्रिया रही, लेकिन कुछ खिलाड़ियों से इसके बारे में बात करने से पता चला कि अंत में यह बहुत तेजी से ठीक हो जाती है. इसीलिए उम्मीद करता हूं कि अगले दो हफ्तों में ऐसा हो जाएगा.
यह भी पढ़ें : 



महान क्रिकेटर लारा ने पूछा-ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार क्‍यों नहीं हो सकते टीम इंडिया का हिस्‍सा?

IND vs AUS: पिता के निधन के बाद बोले मोहम्‍मद सिराज, कप्‍तान कोहली ने दी सपना पूरा करने की हिम्‍मत

टीम इंडिया तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर गई है. 27 नवंबर को वनडे सीरीज के साथ ही टीम इस दौरे का आगाज करेगी. इसके टीम दोनों के बीच टी20 और फिर टेस्‍ट सीरीज खेली जाएगी. टेस्‍ट सीरीज का पहला मैच 17 दिसंबर को एडिलेड में डे नाइट खेला जाएगा और भारतीय कप्‍तान विराट कोहली का यह मैच इस दौरे का आखिरी मैच होगा, क्‍योंकि इस बाद वह अपने बच्‍चे के जन्‍म के लिए भारत लौट जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज