अपना शहर चुनें

States

IND vs AUS: फैन ने वसीम जाफर से रहाणे के लिए ब्रिस्बेन टेस्ट की प्लेइंग XI का सीक्रेट मैसेज मांगा, मिला मजेदार जवाब

वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक सीक्रेट संदेश शेयर किया है. (Wasim Jaffer, Ajinkya Rahane/Instagram)
वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक सीक्रेट संदेश शेयर किया है. (Wasim Jaffer, Ajinkya Rahane/Instagram)

IND vs AUS, 4th Test: ब्रिस्बेन टेस्ट के शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया के इतने खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं कि प्लेइंग इलेवन के 'फिट 11' खिलाड़ी निकाल पाना मुश्किल हो रहा है. ऐसे में वसीम जाफर (wasim Jaffer) ने एक बार फिर से कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की प्लेइंग इलेवन को लेकर एक मैसेज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 2:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) के चार मैचों की सीरीज का चौथा और निर्णायक मैच 15 जनवरी से ब्रिस्बेन (Brisbane) में खेला जाएगा. इस टेस्ट के शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया के इतने खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं कि प्लेइंग इलेवन के 'फिट 11' खिलाड़ी निकाल पाना मुश्किल हो रहा है. ऐसे में वसीम जाफर (wasim Jaffer) ने एक बार फिर से कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की प्लेइंग इलेवन को लेकर एक मैसेज किया है.

दरअसल, ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट से पहले भारतीय ड्रेसिंग रूम ‘मिनी अस्पताल’ लगने लगा है. कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और कप्तान अजिंक्य रहाणे के सामने समस्या फिट 11 खिलाड़ियों को एकत्र करने की है, क्योंकि चोटिल खिलाड़ियों की सूची में मयंक अग्रवाल और जसप्रीत बुमराह का नाम भी शामिल हो गया है. इससे पहले रविचंद्रन अश्विन, हनुमा विहारी और ऋषभ पंत दर्द और चोट के साथ सिडनी टेस्ट खेले. भारतीय चोटिल खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट- मयंक अग्रवाल, जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा.

IND vs AUS: सिडनी से ब्रिस्बेन पहुंचा विवाद, स्टीव स्मिथ आरोप से हैरान, कप्तान बचाव में उतरे



कोच का खुलासा, लॉकडाउन में पंत ने बढ़ा लिया था वजन, पिछले 4 महीने में कर चुके हैं 10 किलो वजन कम
ऐसे में वसीम जाफर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट को शेयर किया है, लेकिन इस ट्वीट पर उन्होंने कोई मैसेज या कैप्शन नहीं लिखा है. वसीम जाफर ने जो ट्वीट शेयर किया है, उस पर लिखा है- अजिंक्य रहाणे के लिए वसीम जाफर सर के कोडेड मैसेज का इंतजार. इसके बाद इस शख्स ने हैशटैग में ब्रिस्बेन टेस्ट, वसीम जाफर, अजिंक्य रहाणे और रवि शास्त्री लिखा है. जाफर ने इस ट्वीट को शेयर तो किया, लेकिन कोई मैसेज नहीं लिखा. जाफर के इस खाली ट्वीट पर फैन्स भी जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. फैन्स कह रहे हैं कि वसीम जाफर ने बिना कोई मैसेज लिखे भी खाली ट्वीट को बेस्ट मीम बना दिया है.
वसीम जाफर के खाली ट्वीट पर फैन्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.


बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं और सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है. पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला गया था और दूसरा मेलबर्न में. एडिलेड टेस्ट मैच डे-नाइट टेस्ट मैच था, जिसे पिंक बॉल से खेला गया. एडिलेड टेस्ट में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 8 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. मेलबर्न टेस्ट में भारत ने 8 विकेट से शानदार जीत हासिल की थी. तीसरा मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया, जिसे पांचवें दिन भारतीय खिलाड़ियों ने बहुत ही शानदार तरीके से ड्रॉ करवाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज