लाइव टीवी

विराट कोहली की तारीफ करने पर भारत के इस बल्लेबाज को कहा चमचा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 3:20 PM IST
विराट कोहली की तारीफ करने पर भारत के इस बल्लेबाज को कहा चमचा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट
आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया के लिए 10 टेस्ट मैच खेले हैं. (फाइल फोटो)

विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) ने तीन मैचों की वनडे सीरीज (One Day Series) में ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 2-1 से मात दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 3:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की तारीफ करके टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर आ गए हैं. एक प्रशंसक ने तो हदें पार करते हुए आकाश चोपड़ा को कप्तान विराट कोहली का चमचा तक करार दिया. हालांकि इस पूर्व क्रिकेटर ने भी इस प्रशंसक को करारा जवाब दिया है. दोनों के बीच ट्विटर पर ये जंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

विराट ने कैच लेकर तोड़ी लाबुशेन-स्मिथ की साझेदारी
दरअसल, आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने ट्वीट कर ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा लिए गए कैच की जमकर तारीफ की है. विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschegne) का शानदार कैच लेकर उनकी पारी का अंत किया था. ये कैच इसलिए भी बेहद अहम था क्योंकि लाबुशेन साथी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के साथ लंबी साझेदारी कर चुके थे और बेहद खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे थे. विराट कोहली के इस कैच से लाबुशेन न सिर्फ 54 रन बनाकर आउट हो गए, बल्कि उनके स्मि‌थ के बीच की 127 रन की साझेदारी का भी अंत हो गया. इसी के बाद आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर विराट कोहली की खूब तारीफ की. हालांकि कुछ प्रशंसकों को ये बात नागवार गुजरी.


हर शानदार कैच पर ट्वीट करने की कसम खाता हूं...
विराट कोहली (Virat Kohli) पर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) के ट्वीट को लेकर एक प्रशंसक ने लिखा, 'हेलो, विराट कोहली के चमचे, आपने पिछले मैच में मनीष पांडे (Manish Pandey) के शानदार कैच को लेकर ट्वीट क्यों नहीं किया.' हालांकि आकाश चोपड़ा भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने इस ट्वीट का जवाब देने में बिलकुल भी देर नहीं लगाई. उन्होंने ट्वीट किया, 'माफी कीजिएगा, मैं साल 2020 में लिए जाने वाले हर शानदार कैच को लेकर ट्वीट करने की कसम खाता हूं. जब मनीष पांडे ने कैच लिया, तब मैं कमेंट्री कर रहा था. तब मैंने उसकी तारीफ की थी. मैं कमेंट्री करते हुए ट्वीट नहीं करता हूं.'

cricket news, sports news, virat kohli, manish pandey, aakash chopra, indian cricket team, आकाश चोपड़ा, क्रिकेट न्यूज, इंडियन क्रिकेट टीम, विराट कोहली, मनीष पांडेय
आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर जवाब देते हुए कहा कि वे कमेंट्री के दौरान ट्वीट नहीं करते हैं. (फाइल फोटो)


सात विकेट से जीता निर्णायक वनडे
तीन मैचों की सीरीज का निर्णायक मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. मेहमान टीम ने नौ विकेट खोकर 286 रन बनाए. स्टीव स्मिथ ने 131 गेंदों पर 132 रन की शानदार पारी खेली. जवाब में भारतीय टीम ने 15 गेंद और 7 विकेट शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 119 रन बनाए, जबकि विराट कोहली (Virat Kohli) ने 89 रनों की पारी खेली.

आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया के लिए 10 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 437 रन बनाए हैं. उन्होंने 162 फर्स्ट क्लास मैचों में 10839, 65 लिस्ट ए मैचों में 2415 और 21 टी20 में 334 रन बनाए हैं. कुल मिलाकर उनके नाम 13588 रन दर्ज हैं.

BCCI पर भड़के उमेश यादव-मेरे मामले में मैनेजमेंट का रुख अलग,4 मैच में 23 विकेट

पाकिस्तान का ये दिग्गज गेंदबाज बोला-रोहित शर्मा ने मार-मार के भर्ता बना दिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 2:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर