अपना शहर चुनें

States

नर्वस थे पहला मैच खेल रहे विरोधी बल्लेबाज कैमरून, मिला राहुल का 'सहारा', कहा- इसे जिंदगीभर याद रखूंगा

मैच के दौरान जब ग्रीन बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर आए तो कुछ नर्वस थे (@cricketcomau/Twitter)
मैच के दौरान जब ग्रीन बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर आए तो कुछ नर्वस थे (@cricketcomau/Twitter)

मैच के दौरान जब ग्रीन बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर आए तो कुछ नर्वस थे. मैच के बाद उन्होंने खुलासा किया कि वह बल्लेबाजी के लिए आते वक्त थोड़ा नर्वस थे, लेकिन भारतीय विकेटकीपर केएल राहुल ने कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर उन्हें बहुत अच्छा लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 8:29 PM IST
  • Share this:
कैनबरा. ऑस्ट्रेलिया के युवा हरफनमौला कैमरून ग्रीन ने कैनबरा के मनुका ओवल में खेले गए तीसरे और अंतिम वनडे मैच में भारत के खिलाफ अपना डेब्यू किया. वह ऑस्ट्रेलिया के 230वें वनडे खिलाड़ी बने. उन्हें पूर्व ऑस्ट्रेलिया कप्तान स्टीव स्मिथ ने ग्रीन कैप दी. मैच के दौरान जब ग्रीन बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर आए तो कुछ नर्वस थे. मैच के बाद उन्होंने खुलासा किया कि वह बल्लेबाजी के लिए आते वक्त थोड़ा नर्वस थे, लेकिन भारतीय विकेटकीपर केएल राहुल ने कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर उन्हें बहुत अच्छा लगा. मैच के बाद बताया कि जब वह बल्लेबाजी के लिए आए थे, तो टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने उनसे क्या कुछ कहा.

ग्रीन ने मैच के बाद कहा, ''केएल राहुल विकेट के पीछे शानदार हैं. जब मैं बल्लेबाजी के लिए आया तो उन्होंने मुझसे पूछा क्या मैं नर्वस हूं? मैंने इसके जवाब में कहा कि हां मैं कुछ नर्वस हूं. इस पर उन्होंने मुझसे कहा कि अच्छा करो यंगस्टर.'' ग्रीन ने कहा कि वह केएल राहुल के इस बर्ताव को हमेशा याद रखेंगे.

INDvsAUS: सुनील गावस्कर ने दी सलाह, टी20 में शिखर धवन के साथ यह खिलाड़ी करे ओपनिंग



इसके साथ ही ग्रीन भारतीय टीम के स्पिन आक्रमण के मुरीद हो गए हैं, जिनका मानना है कि कोई भी 'रिसर्च' मैदान पर उनका सामना करने के लिए किसी बल्लेबाज को तैयार नहीं कर सकती. ग्रीन ने क्रिकेट डॉटकॉम डॉट एयू से कहा, ''भारत के स्पिनर. मैने ऐसे बेहतरीन स्पिनर कभी नहीं देखे.''
जीत के लिए 303 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ग्रीन पांचवें नंबर पर आए और 21 रन बनाकर रविंद्र जडेजा को कैच देकर लौटे. उन्होंने एक चौका और एक छक्का जड़ा. इसके साथ ही ग्रीन ने चार ओवर गेंदबाजी की, जिसमें वह कोई विकेट नहीं ले सके और 27 रन खर्चे.

वनडे सीरीज़ में हार ने दिखाया कि रोहित शर्मा पर कितनी निर्भर है टीम इंडिया?

ग्रीन ने कहा, ''जडेजा शानदार गेंदबाज हैं और उसे पता है कि वह क्या कर रहा है. आप इन गेंदबाजों का सामना करने के लिए कितने ही फुटेज देख लें या रिसर्च कर लें लेकिन मैदान पर बात अलग ही होती है. वह अनुभव अलग ही है.'' ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने ग्रीन को भारतीय कप्तान विराट कोहली को गेंदबाजी का जिम्मा सौंपा. कैमरुन ग्रीन ने कहा, ''विराट कोहली को गेंदबाजी करके पता चलता है कि वे कितने उम्दा क्रिकेटर है. उन्होंने मेरी गेंदों का बखूबी सामना किया.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज