IND vs AUS: रवींद्र जडेजा के मुरीद हुए संजय मांजरेकर, जानें क्यों कहा- यह असंभव काम सिर्फ जड्डू कर सकते थे

रवींद्र जडेजा ने सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट झटके और स्टीव स्मिथ को रन आउट किया.

रवींद्र जडेजा ने सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट झटके और स्टीव स्मिथ को रन आउट किया.

स्टीवन स्मिथ (Steven Smith) ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में 131 रन बनाए. जब रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने स्मिथ को रन आउट किया तो संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने उनकी खूब तारीफ की. क्रिकेटप्रेमी जानते हैं कि मांजरेकर और रवींद्र जडेजा इससे पहले एक नहीं, कई बार ट्विटर पर भिड़ चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 11:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन कर रहे रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने-अपने बड़े-बड़े आलोचकों को अपना मुरीद बना लिया है. उनके नए बने प्रशंसकों में संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) का नाम भी जुड़ गया है. तभी तो जब जडेजा ने स्टीवन स्मिथ (Steven Smith) को को रन आउट किया तो मांजरेकर ने उनकी तारीफ में कसीदे गढ़ने शुरू कर दिए. भारतीय क्रिकेट को करीब से देखने-समझने वाले जानते हैं कि मांजरेकर और रवींद्र जडेजा एक नहीं, कई बार ट्विटर पर भिड़ चुके हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने मैच की पहली पारी में 338 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर ज्यादा भी हो सकता था लेकिन रवींद्र जडेजा के सटीक थ्रो ने ऐसा नहीं होने दिया. जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से शतक बनाने वाले स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को रन आउट किया. स्मिथ आउट होने वाले आखिरी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रहे. स्मिथ 131 रन बनाकर आउट हुए.

यह भी पढ़ें: स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया में 3 साल बाद लगाया शतक, कोहली की बराबरी की

संजय मांजरेकर ने स्टीव स्मिथ के रन आउट होने पर ट्वीट किया, ‘असंभव जैसा यह काम सिर्फ रवींद्र जडेजा जैसा फील्डर ही संभव बना सकता था. यह सिर्फ सटीकता की बात नहीं है. जडेजा ने जिस तेजी से यह थ्रो किया, वह रन आउट होने की बड़ी वजह बनी. बेहद शानदार!’


संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा के बीच यूं तो कई बार ट्विटर पर बहस देखने को मिली है. लेकिन इनमें सबसे चर्चित बहस 2019 में हुए विश्व के दौरान हुई थी. तब मांजरेकर ने कहा था कि जडेजा जैसे किसी कामचलाऊ ऑलराउंडर की जगह स्पेशलिस्ट खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना पसंद करते. इस पर जडेजा भड़क गए थे. उन्होंने ट्वीट कर यह बताया था कि वे संजय मांजरेकर से ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं, इसलिए इस पूर्व खिलाड़ी को उन पर टिपपणी नहीं करनी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज