होम /न्यूज /खेल /

IND VS AUS: संजय मांजरेकर को फैंस ने दिया जवाब-टीम इंडिया स्कूली क्रिकेट टीम नहीं!

IND VS AUS: संजय मांजरेकर को फैंस ने दिया जवाब-टीम इंडिया स्कूली क्रिकेट टीम नहीं!

मांजरेकर ने कार्यकाहक कप्तान आंजिक्य रहाणे समेत बल्लेबाजों को सलाह दी (फोटो-संजय मांजरेकर/इंस्टाग्राम)

मांजरेकर ने कार्यकाहक कप्तान आंजिक्य रहाणे समेत बल्लेबाजों को सलाह दी (फोटो-संजय मांजरेकर/इंस्टाग्राम)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया पहले दो मैच हार गई और उसने साथ ही सीरीज भी गंवा दी. संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने सीरीज हार के बाद सोशल मीडिया पर टॉस के असर पर अपनी राय रखी, जिसका फैंस ने जवाब दिया.

    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे सीरीज के पहले दो मैच हारकर अब टीम इंडिया ने सीरीज गंवा दी है. सिडनी में खेले दोनों मैचों में टीम इंडिया को हार मिली. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए दोनों मैचों में 374 और 389 रनों के विशाल स्कोर खड़े किये, नतीजा टीम इंडिया की हार. सीरीज गंवाने के बाद कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि दोनों मैचों में टॉस का भी अहम रोल रहा जिसपर उन्होंने फैंस से उनकी राय भी मांगी. मांजरेकर की इस बात पर फैंस ने एक से बढ़कर एक जवाब दिये.

    मांजरेकर को फैंस का जवाब
    संजय मांजरेकर के पोस्ट पर फैंस ने अलग-अलग जवाब दिये. कोई मांजरेकर की बात से सहमत दिखा. किसी ने कहा कि टॉस ने दोनों मैच में अहम भूमिका अदा की. विराट कोहली दोनों मैचों में टॉस हारे और ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी चुनी. दिन में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की सूखी विकेट पर गेंदबाजों को कोई मदद नहीं मिली और फिंच-वॉर्नर की जोड़ी ने दोनों ही बार शतकीय साझेदारी की. इसके बाद बीच के ओवरों में स्मिथ और मैक्सवेल ने धुआंधार बल्लेबाजी कर टीम इंडिया को पूरी तरह बैकफुट पर खड़ा किया.



    हालांकि एक फैन ने जवाब दिया कि टॉस जैसी चीजें कमजोर टीमों के लिए होता है. टीम इंडिया कोई स्कूल क्रिकेट टीम नहीं है. साफ बात ये है कि भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी लाइन-लेंग्थ पर गेंदबाजी नहीं की.



    IND VS AUS: वॉर्नर के बाहर होने के बावजूद खत्म नहीं हुई टीम इंडिया की दिक्कतें, ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

    भारतीय गेंदबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन
    ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय गेंदबाजों को बेहद मजबूत बताया जा रहा था लेकिन वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में शमी, बुमराह और सैनी की जमकर धुनाई हुई. वहीं चहल और जडेजा ने भी रन लुटाए. अब तो ऐसा लग रहा है कि वनडे सीरीज के तीसरे मैच में भी ऑस्ट्रेलिया जीतेगा और टीम इंडिया का सूपड़ा साफ हो जाएगा.undefined

    Tags: India vs Australia, India vs Australia 2020, Sanjay Manjrekar

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर