• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की तारीफ की, कहा-भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बोरी में बांधकर मारा

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की तारीफ की, कहा-भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बोरी में बांधकर मारा

शोएब अख्तर ने भारतीय टीम की तारीफ की है (फोटो-इंस्टाग्राम)

शोएब अख्तर ने भारतीय टीम की तारीफ की है (फोटो-इंस्टाग्राम)

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) की गैरमौजूदगी में कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने टीम को फ्रंट से लीड किया और शानदार शतक भी जड़ा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. मेलबर्न में जिस तरह टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को दूसरे टेस्ट में मात दी, हर कोई भारतीय टीम और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की कप्तानी का दीवाना हो गया है. एडिलेड टेस्ट की दूसरी पारी में सिर्फ 36 रन पर सिमटने वाली भारतीय टीम को पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने करारी शिकस्त दी थी. इसके बाद विराट कोहली और मोहम्मद शमी के बिना भारतीय टीम ने मेलबर्न के मैदान में शानदार वापसी करते हुए ऐतिहासिक जीत हासिल की. भारत की जीत से पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर भी बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि टीम इंडिया ने बिना स्टार खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर हराया जो उसके मजबूत बेंच स्ट्रेंथ को दर्शाता है.

    शोएब अख्तर ने यूट्‌यूब चैनल पर टीम इंडिया की प्रशंसा करते हुए कहा, ''एडिलेड में शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम ने जबरदस्त वापसी की. विराट कोहली, मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा के बिना भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में दमदार प्रदर्शन किया. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को ऐसे मारा है जैसे बोरी में बंद करके मारते हैं." उन्होंने कहा कि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम को फ्रंट से लीड किया और शानदार शतक भी जड़ा. रहाणे की जितनी भी तारीफ की जाए वह उतनी कम होगी. भारतीय कप्तान ने खामोशी ने काम किया और उनकी कामयाबी शोर मचा रही है. अख्तर ने कहा कि मेलबर्न में मिली हार से ऑस्ट्रेलियाई टीम घबराई हुई होगी और भारतीय टीम को अब यह सीरीज जीतनी चाहिए.

    शुभमन गिल भविष्य के सितारे

    अख्तर डेब्यू टेस्ट में पांच विकेट झटकने वाले मोहम्मद सिराज और दोनों पारियों में 80 रन बनाने वाले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल से बेहद प्रभावित दिखे. उन्होंने कहा कि युवा सिराज अपने पिता के निधन पर नहीं जा सके लेकिन इस प्रदर्शन से उन्होंने पिता को श्रद्धांजलि दी है. गिल के बारे में अख्तर ने कहा कि यह भारतीय खिलाड़ी स्टार बनने की राह पर है.

    यह भी पढ़ें: 

    IND vs AUS: 5 गेंदबाजों के साथ तीसरे टेस्‍ट में उतरेगा भारत, रोहित शर्मा को लेकर कोच शास्‍त्री ने कही बड़ी बात

    IND vs AUS: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला तीसरा मुकाबला होगा पिंक टेस्‍ट

    भारत ने मेलबर्न में जीत हासिल कर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में एक-एक से बराबरी कर ली है. टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. भारत के लिए अच्छी खबर है कि आज रोहित शर्मा टीम से जुड़ जाएंगे और उनके तीसरे टेस्ट मैच में खेलने की संभावना है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज