अपना शहर चुनें

States

IND vs AUS: वसीम जाफर ने अमिताभ बच्चन के स्टाइल में किया स्टीव स्मिथ को ट्रोल, शेयर किया मजेदार मीम

IND vs AUS: सिडनी टेस्ट के दौरान वसीम जाफर ने स्टीव स्मिथ को ट्रोल किया है (Wasim Jaffer/Insagram)
IND vs AUS: सिडनी टेस्ट के दौरान वसीम जाफर ने स्टीव स्मिथ को ट्रोल किया है (Wasim Jaffer/Insagram)

IND vs AUS: इस ट्वीट पर वसीम जाफर ने एक मीम शेयर करते हुए स्टीव स्मिथ को ट्रोल किया. जाफर ने सोशल मीडिया पर फिल्म शोले से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मौसी के साथ बैठकर बातें कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 3:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) उर्फ 'मीम किंग' ने एक बार अपनी भूमिका सही ढंग से निभाई. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और किंग्स XI पंजाब के बल्लेबाजी कोच ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) पर एक मजेदार मीम शेयर किया है. जाफर पिछले कुछ समय में ट्विटर पर एक संसेशन बनकर उभरे हैं. हाल ही में उन्होंने सिडनी टेस्ट के बाद स्टीव स्मिथ को अमिताभ बच्चन के 'शोले' स्टाइल में ट्रोल किया है.

दरअसल, पूर्व ऑस्ट्रेलियन कप्तान स्टीव स्मिथ पर सिडनी टेस्ट मैच (Sydney Test) के दौरान यह आरोप लगा कि उन्होंने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के गार्ड को पैरों से रगड़कर खराब किया. उस समय भारत 407 रनों का पीछा कर रहा था. यह वाक्या सोमवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हुआ. सिमोन ह्यूज स्मिथ नाम के ट्विटर हैंडल से स्मिथ के बचाव में कहा गया था, मैंने स्मिथ के पैरों के निशान देखे, मुझे नहीं लगता कि वह धोखा दे रहे थे. वह ईमानदार व्यक्ति हैं.

IND vs AUS: फैन ने वसीम जाफर से रहाणे के लिए ब्रिस्बेन टेस्ट की प्लेइंग XI का सीक्रेट मैसेज मांगा, मिला मजेदार जवाब



इस ट्वीट पर वसीम जाफर ने एक मीम शेयर करते हुए स्टीव स्मिथ को ट्रोल किया. जाफर ने सोशल मीडिया पर फिल्म शोले से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मौसी के साथ बैठकर बातें कर रहे हैं. तस्वीर में लिखा हुआ है, 'अब क्या बताऊ मौसी जी, लड़का हीरा है हीरा'. जाफर ने यह तस्वीर शेयर कर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को भी ट्रोल किया है.



बता दें कि बाएं हाथ के ऋषभ पंत ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरी पारी में 97 रन की आक्रामक पारी खेली. अंततः भारत टेस्ट ड्ऱॉ कराने में सफल हो गया. इन आरोपों के बाद स्मिथ ने 'न्यूज क्रॉप' से कहा, ''मैं इस तरह की प्रतिक्रिया से काफी हैरान और निराश हूं. स्मिथ ने कहा कि वह वहां से कुछ चीजों को समझने और अभ्यास के लिए ऐसा कर रहे थे.'' उन्होंने कहा, ''मैं अकसर मैचों में ऐसा करता हूं ताकि यह समझ सकूं कि हम कहां गेंदबाजी कर रहे और बल्लेबाज उसका सामना कैसे कर रहे है. मुझे वहां निशान बनाने की आदत है.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज