होम /न्यूज /खेल /VIDEO: रोहित शर्मा पहुंचे अस्पताल, दूसरे वनडे के दौरान दर्द से कराह उठे, जानें पूरी डिटेल

VIDEO: रोहित शर्मा पहुंचे अस्पताल, दूसरे वनडे के दौरान दर्द से कराह उठे, जानें पूरी डिटेल

IND vs BAN 2nd ODI: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए हैं.  (AP)

IND vs BAN 2nd ODI: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए हैं. (AP)

IND vs BAN 2nd ODI: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे वनडे के दौरान चोटिल हो गए. यह चोट कितनी गहरी, इसका खुलासा जांच के ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. दूसरे वनडे में कैच लेने के दौरान वे घायल हो गए. सीरीज में टीम इंडिया 0-1 से पीछे चल रही है. मैच में तेज गेंदबाज कुलदीप सेन भी नहीं खेल रहे हैं. वे भी चोटिल हैं. सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम को यह मैच जीतना जरूरी है. 2015 में बांग्लादेश में दोनों टीमों के बीच अंतिम सीरीज खेली गई थी, तब मेजबान बांग्लादेश को 2-1 से जीत मिली थी.

मैच का दूसरे ओवर तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज डाल रहे थे. चौथी गेंद पर बल्लेबाज अनामुल हक के बल्ले से गेंद लगकर दूसरी स्लिप में गई. रोहित इस पर कैच नहीं पकड़ सके और उनकी उंगली से खून निकलने लगा. इसके बाद वे मैदान से बाहर चले गए. चोट कितनी गहरी है. इसकी जांच के लिए उन्हें अस्पताल भेजा गया है. रोहित मैच में बतौर ओपनर उतरते हैं. हालांकि पहले मैच में वे कुछ खास खेल नहीं दिखा सके थे.

सीरीज शुरू होने से पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी चोट के कारण बाहर हो गए थे. 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ 14 दिसंबर से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. ऐसे में टीम मैनेजमेंट कप्तान रोहित को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहेगी. यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. इससे पहले तीसरा वनडे 10 दिसंबर को खेला जाना है.

IND vs BAN: टीम इंडिया में चोटिल खिलाड़ियों की संख्या लगातार बढ़ रही, एक और गेंदबाज बाहर

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की बात करें तो अभी भारतीय टीम फाइनल की रेस में बनी हुई है और वह टेबल में अभी नंबर-4 पर है. ऑस्ट्रेलिया की टीम टॉप पर चल रही है. उसने पिछले दिनों वेस्टइंडीज को मात दी.

Tags: Bangladesh, India vs Bangladesh, Rohit sharma, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें