होम /न्यूज /खेल /IND vs BAN: टीम इंडिया में हुआ अचानक बड़ा बदलाव, स्पिनर को किया गया शामिल

IND vs BAN: टीम इंडिया में हुआ अचानक बड़ा बदलाव, स्पिनर को किया गया शामिल

बांग्लादेश के खिलाफ तीसवे वनडे में शामिल हुए कुलदीप यादव (PIC: AFP)

बांग्लादेश के खिलाफ तीसवे वनडे में शामिल हुए कुलदीप यादव (PIC: AFP)

India vs Bangladesh, 3rd ODI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कुलदीप यादव को तीसरे और अंतिम वनडे के लिए भारतीय ट ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा वनडे शनिवार को खेला जाएगा.
रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया सीरीज में 0-2 से पिछड़ी.
वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज होगी.

नई दिल्ली. बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव को शनिवार (10 दिसंबर) को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. कप्तान रोहित शर्मा सहित तीन भारतीय क्रिकेटरों के चोटिल होने के कारण सीरीज के अंतिम मैच से बाहर होने के बाद यह फैसला लिया गया है. उम्मीद है कि रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में उपकप्तान केएल राहुल भारत की अगुवाई करेंगे.

भारत के कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान दूसरे ओवर में अपने अंगूठे में चोट लग गई थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और ढाका के एक स्थानीय अस्पताल में उनका स्कैन किया गया. वह विशेषज्ञ परामर्श के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं और अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे. आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उनकी उपलब्धता पर फैसला बाद में लिया जाएगा.

IND vs BAN Live Streaming: भारत बनाम बांग्लादेश तीसरे वनडे का घर बैठे कैसे उठाए फ्री में मजा, यहां जानें पूरी डिटेल

इसके साथ ही तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने पहले वनडे के बाद पीठ में जकड़न की शिकायत की थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और उन्हें दूसरे वनडे से आराम की सलाह दी गई. कुलदीप को तनाव की चोट का पता चला है और उन्हें सीरीज से बाहर कर दिया गया है.

साथी तेज गेंदबाज दीपक चाहर को दूसरे वनडे के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया और वह सीरीज से भी बाहर हो गए. कुलदीप और दीपक दोनों अब अपनी चोटों के आगे के प्रबंधन के लिए एनसीए को रिपोर्ट करेंगे.

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए संशोधित भारतीय टीम:
केएल राहुल (कप्तान) (विकेटकीपर), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर , मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव.

Tags: BCCI, Deepak chahar, India vs Bangladesh, Kuldeep Yadav, Rohit sharma, Team india

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें