होम /न्यूज /खेल /IND vs BAN: बांग्लादेश के कप्तान वनडे सीरीज से हुए बाहर, भारत की हुई बल्ले बल्ले

IND vs BAN: बांग्लादेश के कप्तान वनडे सीरीज से हुए बाहर, भारत की हुई बल्ले बल्ले

बांग्लादेश के कप्तान वनडे सीरीज से हुए बाहर. (AP)

बांग्लादेश के कप्तान वनडे सीरीज से हुए बाहर. (AP)

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में ग्रोइन इंजरी की वजह से बाहर हो गए हैं ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

तमीम इकबाल वनडे सीरीज से हुए बाहर
तस्कीन अहमद भी पहले वनडे में नहीं करेंगे शिरकत
चार दिसंबर से शुरू हो रहा है वनडे सीरीज

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड में मिली खट्टी-मीठी यादों को पीछे छोड़ते हुए भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे पर मेजबान टीम के साथ दो-दो हाथ करने के लिए तैयार है. दौरे की शुरुआत चार दिसंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज से होगी. सीरीज शुरू होने से पहले बांग्लादेश को दो बड़े झटके लगे हैं. टीम के कप्तान तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. वहीं स्टार तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) भी चोटिल होने की वजह से पहले वनडे से बाहर रहेंगे.

कैप्टन तमीम इकबाल ग्रोइन इंजरी के हुए शिकार:

तमीम इकबाल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में ग्रोइन इंजरी की वजह से बाहर हुए हैं. क्रिकबज की खबर के अनुसार पिछले 30 नवंबर को वार्मअप मैच के दौरान उन्हें ग्रोइन की समस्या आई थी. कैप्टन इकबाल अब करीब दो सप्ताह तक मैदान से दूर आराम करेंगे.

यह भी पढ़ें- तेजनारायण ने पर्थ में हुबहू शिवनारायण चंद्रपॉल की तरह की बल्लेबाजी, फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन

तस्कीन अहमद मीरपुर वनडे से हुए बाहर:

तमीम इकबाल ही नहीं टीम के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद भी चोटिल हैं, और पहले वनडे से बाहर हो गए हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने ट्रेनिंग के दौरान पीठ दर्द की शिकायत की थी. तस्कीन अहमद की जगह बांग्लादेश की टीम में पहले वनडे के लिए शोरिफुल इस्लाम को बैकअप के तौर पर रखा गया है.

भारत बनाम बांग्लादेश वनडे शेड्यूल:

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला मुकाबला 4 दिसंबर को खेला जाएगा. इसके बाद 7 और 10 दिसंबर को दूसरा और तीसरा वनडे होगा. इसके बाद दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट की सीरीज खेली जाएगी. पहला टेस्ट 14 दिसंबर और दूसरा 22 दिसंबर से होगा.

Tags: India vs Bangladesh, Tamim Iqbal, Taskin Ahmed, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें