होम /न्यूज /खेल /IND vs BAN: तो क्या ऋषभ पंत चोटिल नहीं हैं? इस कारण टीम इंडिया से खुद हुए अलग

IND vs BAN: तो क्या ऋषभ पंत चोटिल नहीं हैं? इस कारण टीम इंडिया से खुद हुए अलग

IND vs BAN ODI Series: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं. (Twitter page BCCI)

IND vs BAN ODI Series: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं. (Twitter page BCCI)

IND vs BAN ODI Series: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. पहले मैच के शुरू होने स ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. पिछले कुछ समय से उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. पहले मैच के (IND vs BAN) शुरू होने के कुछ घंटे पहले बीसीसीआई ने बताया कि मेडिकल टीम की सलाह पर उन्हें टीम से हटाने का फैसला किया है. उनकी जगह किसी अन्य को शामिल नहीं किया गया. लेकिन इस बीच पंत से टीम से अलग होने को लेकर बड़ी खबर आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक पंत ने खुद मैनेजमेंट से रिलीज करने की मांग की थी. टीम इंडिया (Team India) सीरीज में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी. पहले मैच में उसे एक विकेट से हार मिली. बतौर विकेटकीपर खेल रहे केएल राहुल ने अहम मौके पर मेहदी हसन का कैच छोड़ दिया था.

क्रिकबज की खबर के अनुसार, ऋषभ पंत को लेकर कोविड-19 या अनुशासनहीनता का मामला नहीं है. बांग्लादेश आने के बाद उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ से रिलीज करने की बात कही थी. मालूम हो कि पहले वनडे के बाद उप-कप्तान केएल राहुल ने कहा था कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है. इसके पीछे के कारण के बारे में मुझे नहीं पता, मेडिकल टीम ही पूरी बात बता सकती है.
" isDesktop="true" id="5002213" >

टेस्ट सीरीज में वापसी की उम्मीद
जानकारी के मुताबिक टेस्ट सीरीज से पहले ऋषभ पंत टीम से जुड़ सकते हैं. टेस्ट सीरीज 14 दिसंबर से शुरू हो रही है. पहले वनडे मैच में अक्षर पटेल भी नहीं खेले थे. उन्हें लेकर बोर्ड ने सिर्फ यह जानकारी दी थी कि वे पहले मैच के सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं हैं. उम्मीद की जा रही है वे अगले 2 मैच में उतर सकेंगे. दूसरी ओर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के टेस्ट सीरीज में खेलने पर अभी भी संशय बना हुआ है.

सूर्यकुमार यादव टी20 और वनडे के बाद अब टेस्ट टीम में जगह बनाने में जुटे, उठाया बड़ा कदम

मोहम्मद शमी चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं. वे अभी बांग्लादेश नहीं पहुंचे हैं और एनसीए में हैं. एनसीए के फिडबैक के बाद ही उन पर कोई निर्णय लिया जाएगा.

Tags: Bangladesh, BCCI, India vs Bangladesh, Rishabh Pant, Team india

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें