IND vs END: लक्ष्मण ने कहा- विकेट नजर आ रहा है और 2 गेंद बाद आउट हो गए डेविड मलान

IND vs ENG: वीवीएस लक्ष्मण भारत-इंग्लैंड सीरीज में कॉमेंट्री कर रहे हैं (VVS Laxman/Instagram)

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 मैच अहमदाबाद के मोटेरा में खेला गया. भारत ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 156 रन बनाए.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) अपनी क्लासिक बैटिंग के लिए जाने जाते हैं. लेकिन बतौर कॉमेंटेटर वे सटीक भविष्यवाणी करने लगे हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मैच (IND vs END 3rd T20I) में एक बार फिर उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुई. उन्होंने इस मैच में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के ओवर में कहा कि विकेट नजर आ रहा है और 2 गेंद बाद ही भारतीय ऑफ स्पिनर ने विकेट चटका दिया.

    भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच तीसरा टी20 मैच अहमदाबाद के मोटेरा में खेला गया. भारत ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 156 रन बनाए. इंग्लैंड ने इसके जवाब में एक समय 9 ओवर में एक विकेट पर 78 रन बना लिए थे. 10वां ओवर वॉशिंगटन सुंदर लेकर आए. उन्होंने पहली गेंद की, जिसे देखकर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि उन्हें विकेट आता नजर आ रहा है. हुआ भी वही और सुंदर ने ओवर की चौथी गेंद पर डेविड मलान (Dawid Malan) को स्टंप करा दिया.

    हालांकि, डेविड मलान के विकेट का मैच पर ज्यादा असर नहीं पड़ा और इंग्लैंड ने आसानी से मैच जीत लिया. मेहमान टीम ने 8 विकेट से यह मैच अपने नाम किया. उसकी ओर से जॉस बटलर ने सबसे अधिक 83 नाबाद रन बनाए. भारतीय कप्तान विराट कोहली की 77 रन की पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी.

    एक मैच पहले ही आकाश चोपड़ा ने भी ऐसी ही सटीक ‘आकाशवाणी’ की थी. दूसरे टी20 मैच में जब युजवेंद्र चहल बॉलिंग करने आए तो पहली ही गेंद पर एलबीडब्ल्यू की अपील हुई. आकाश ने अंपायर के निर्णय देने से पहले ही कह दिया, ‘इस गेंद पर तो आउट नहीं है, लेकिन इस ओवर में विकेट आने वाला है.’ आकाश की ‘आकाशवाणी’ सही साबित हुई और ओवर की दूसरी ही गेंद पर चहल को विकेट मिल गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.