• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND VS ENG: विराट कोहली बोले-अश्विन और Playing 11 पर अभी फैसला नहीं, 4 तेज गेंदबाजों के साथ...

IND VS ENG: विराट कोहली बोले-अश्विन और Playing 11 पर अभी फैसला नहीं, 4 तेज गेंदबाजों के साथ...

IND VS ENG, 2nd Test: विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट में भी प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं किया. (AFP)

IND VS ENG, 2nd Test: विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट में भी प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं किया. (AFP)

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट (India vs England, 2nd Test) मैच गुरुवार से लॉर्ड्स में होगा. इस मुकाबले में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) चोट की वजह से नहीं खेलेंगे. कप्तान विराट कोहली प्लेइंग इलेवन (India Playing 11) में किस खिलाड़ी को शामिल करेंगे और क्या अश्विन (Ravichandran Ashwin) को मौका मिलेगा? इन दिलचस्प सवालों का जवाब गुरुवार को ही मिल पाएगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. नॉटिंघम टेस्ट में शानदार खेल दिखाने वाली टीम इंडिया गुरुवार से शुरू होने वाले लॉर्ड्स टेस्ट (India vs England, 2nd Test)  में बदलाव के साथ उतरने वाली है. कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे क्योंकि उनके पैरों की मांसपेशियों में खिंचाव है. ऐसे में सवाल ये है कि शार्दुल ठाकुर की जगह किस खिलाड़ी को मौका मिलेगा? क्या आर अश्विन दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन (India Playing 11) में जगह बना पाएंगे? विराट कोहली से भी पत्रकारों ने ये सवाल किये जिसपर भारतीय कप्तान ने कहा कि प्लेइंग इलेवन और अश्विन (Ravichandran Ashwin) के खेलने पर फैसला गुरुवार को मैच से पहले ही होगा. विराट कोहली ने नॉटिंघम टेस्ट की तरह लॉर्ड्स टेस्ट में भी एक दिन पहले प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं किया. बड़ी बात ये है कि विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट में भी चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरने के संकेत दिये हैं.

    विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, ‘प्लेइंग इलेवन (Team India Playing 11) और अश्विन के खेलने पर फैसला गुरुवार सुबह होगा.’ विराट कोहली बोले, ‘हम इंग्लैंड के हालात में 4 तेज गेंदबाजों के साथ खुद को सहज पाते हैं. लेकिन हम हालात को देखकर ही अपनी प्लेइंग इलेवन चुनेंगे.’ कप्तान विराट कोहली ने रवींद्र जडेजा की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘जडेजा ने रन बनाए हैं, वो हमारी बल्लेबाजी में गहराई लाते हैं. शार्दुल ठाकुर भी गेंदबाजी के अलावा हमारे लोअर ऑर्डर की बल्लेबाजी को मजबूत करते हैं. मैं अपनी टीम की बल्लेबाजी की गहराई को लेकर चिंतित नहीं हूं क्योंकि पहले टेस्ट में हमारे पुछल्ले बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है.’

    IND VS ENG: जेम्स एंडरसन नहीं खेलेंगे दूसरा टेस्ट? 14 साल बाद इंग्लैंड पर मंडराया ऐसा ‘संकट’

    शार्दुल ठाकुर नहीं खेलेंगे दूसरा टेस्ट
    विराट कोहली ने पत्रकारों को बताया कि शार्दुल ठाकुर के बाएं पांव की मांसपेशियों में खिंचाव है जिसके चलते वो लॉर्ड्स टेस्ट में नहीं खेलेंगे. हालांकि विराट कोहली ने शार्दुल के तीसरे टेस्ट तक फिट होने की बात कही. बता दें शार्दुल ठाकुर ने पहले टेस्ट की दोनों पारियों में 2-2 विकेट हासिल किये थे. विराट कोहली ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली की भी तारीफ की. विराट ने कहा कि मोइन अली बेहद टैलेंटेड क्रिकेटर हैं और वो मैच का रुख बदलने की काबिलियत रखते हैं. विराट कोहली ने कहा कि वो मोइन अली की काबिलित से वाकिफ हैं और उनका काफी सम्मान करते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज