IND vs ENG: स्टोक्स ने सिराज से कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए कोहली, अंपायर को बीच में कूदना पड़ा

IND vs ENG: जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया (PIC: AFP)

IND vs ENG: जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया (PIC: AFP)

IND vs ENG: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन टीम का स्कोर 50 रन होने से पहले ही तीन विकेट भी गंवा दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 11:47 AM IST
  • Share this:
kनई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जा रहा है. इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही. इंग्लैंड ने 50 ओवर का स्कोर होने से पहले ही अपने तीन बड़े विकेट गंवा दिए. जैक क्राउली (02). डोमिनिक सिब्ली (09) और कप्तान जो रूट (05) जल्दी-जल्दी आउट हो गए है. इसके बाद क्रीज पर बेन स्टोक्स आए. क्रीज पर आने के बाद स्टोक्स और भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच कहासुनी भी हुई.

दरअसल, बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को कुछ कहा था, जिससे विराट कोहली (Virat Kohli) नाराज हो गए. सिराज ने बेन स्टोक्स को बाउंसर डाला, जिसके बाद स्टोक्स ने सिराज से कुछ कहा. इसके बाद विराट कोहली आगे बढ़कर बेन स्टोक्स के पास गए. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ बहस हुई. दोनों की बहस शायद बड़ी थी, क्योंकिन इस मामले में अंपायर को बीच में कूदना पड़ा.

IND vs ENG: कोहली और पंत की बातों में फंसे जैक क्राउली, अगली ही गेंद पर हो गए आउट



हालांकि, इन खिलाड़ियों के बीच किस बात को लेकर बहस हुई. इसके बारे में अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन अंपायर ने बीच में आकर इस मामले को सुलझा दिया है.



बता दें कि इससे पहले इसी मैदान पर खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भी विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच बैंटर हुआ था. हालांकि, उस दौरान हुआ वह बैंटर मजाकिया था. तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाड़ी ने स्क्रीन में गड़बड़ी के कारण अपनी बल्लेबाजी को बीच में ही रोक दिया था. तब भी विराट कोहली ने बेन स्टोक्स से मजाकिया अंदाज में कुछ कहा था.

WIvsSL: कायरन पोलार्ड ने 6 गेंदों में जड़े 6 छक्के, युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी की

चौथे मैच में भारत के स्टार स्पिनर अक्षर पटेल ने जैक क्राउली और डोमिनिक सिब्ली को पवेलियन की राह दिखाई तो वहीं मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का विकट हासिल किया. फिलहाल भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की इस सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है. चौथे टेस्ट का नतीजा बताएगा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत पहुंच पाता है या नहीं. इंग्लैंड की टीम इस टूर्नामेंट से तीसरा टेस्ट हारने के बाद ही बाहर हो गई थी. वहीं, दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपयिनशिप के फाइनल में पहुंच चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज