Home /News /sports /

IND vs ENG: ऋषभ पंत के फ्लॉप शो के बाद ट्विटर पर छिड़ी बहस, फैंस बोले- साहा को वापस लाओ

IND vs ENG: ऋषभ पंत के फ्लॉप शो के बाद ट्विटर पर छिड़ी बहस, फैंस बोले- साहा को वापस लाओ

IND vs ENG: ऋषभ पंत के लीड्स टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद ऋद्धिमान साहा की टीम में वापसी की मांग उठने लगी. (AP/Instagram)

IND vs ENG: ऋषभ पंत के लीड्स टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद ऋद्धिमान साहा की टीम में वापसी की मांग उठने लगी. (AP/Instagram)

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स टेस्ट (IND vs ENG Leeds Test) में पारी और 76 रन से मिली शर्मनाक हार के बाद अगले टेस्ट के लिए टीम इंडिया (Team India) में बदलाव की बात शुरू हो गई है. पूर्व दिग्गजों के साथ फैंस भी नए खिलाड़ियों को मौका देने की मांग कर रहे हैं. फैंस के निशाने पर विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हैं. अब टीम में उनकी जगह ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को मौका देने की आवाज उठ रही है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स टेस्ट (IND vs ENG Leeds Test) में पारी और 76 रन से मिली शर्मनाक हार के बाद अगले टेस्ट के लिए टीम इंडिया (Team India) में बदलाव की बात शुरू हो गई है. पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी चौथे टेस्ट के प्लेइंग-11 में बदलाव की वकालत की है. वहीं, ट्विटर पर भी बदलाव को लेकर बहस छिड़ी हुई है और फैंस के निशाने पर विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हैं. पंत का इस सीरीज में बल्ला अब तक खामोश रहा है. लीड्स टेस्ट की दोनों पारियों में भी वो 3 रन ही बना सके. पंत पहली पारी में 2 रन बना पाए, जबकि दूसरी पारी में 1 ही रन पर आउट हो गए.

    दोनों ही पारियों में उन्हें ओली रॉबिन्सन ने आउट किया. इसके बाद तो फैंस का गुस्सा फूट पड़ा और वो ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को वापस बुलाने की मांग करने लगे हैं.

    पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले 3 टेस्ट की 5 पारियों में सिर्फ 17.40 के औसत से 87 रन ही बनाए हैं. इस दौरान 37 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा है. इस सीरीज में जब भी टीम को उनकी जरूरत पड़ी, वो बल्ले से नाकाम ही रहे. तीनों टेस्ट में उनका शॉट सेलेक्शन भी काफी खराब रहा. वो ज्यादातर मौकों पर बाहर जाती गेंद को खेलने के चक्कर में ही आउट हुए. फैंस को उनका इस तरह से आउट होना नागवार गुजरा और अब साहा की वापसी की मांग होने लगी है.

    पंत की जगह साहा को मौका देने की मांग
    एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अब वक्त आ गया है कि पंत की जगह प्लेइंग-11 में ऋद्धिमान साहा को वापस लाने का और जिस तरह पंत को मौके मिले हैं. ठीक वैसे ही साहा को भी मिलने चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब अगले मुकाबले में साहा को लाना चाहिए. वहीं, कुछ यूजर्स पंत के अलावा इशांत शर्मा और अजिंक्य रहाणे की जगह आर अश्विन और सूर्यकुमार यादव को भी मौका देने की बात कह रहे हैं. 


    IND vs ENG: सूर्यकुमार, हनुमा विहारी और अश्विन खेलेंगे चौथा टेस्ट? लीड्स में हार के बाद 3 बदलाव तय!

    IND VS ENG: लीड्स टेस्ट में क्यों मिली शर्मनाक शिकस्त? जानिए टीम इंडिया के ‘सरेंडर’ की 5 बड़ी वजहें

    साहा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ड्रॉप किया गया था
    बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के बाद से साहा टीम के मुख्य विकेटकीपर बन गए थे. उन्होंने अपनी विकेटकीपिंग से काफी प्रभावित भी किया. लेकिन बीते कुछ वक्त से उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. इसी वजह से उन्हें पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एडिलेड में हुए पहले टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था. उनकी जगह पंत को मौका दिया गया था. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 3 टेस्ट में 68 से ज्यादा के औसत से 274 रन बनाए थे. वो सीरीज में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे. उनकी वजह से भारत टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रहा था.

    Tags: Cricket news, IND vs ENG, Ind vs eng 2021, Rishabh Pant, Wriddhiman saha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर