Home /News /sports /

ind vs eng ajit agarkar would like to see mohammed siraj and shardul thakur for test

IND vs ENG: पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने कहा- सिराज और शार्दुल को टेस्ट टीम में मिले मौका, वजह भी बताई

India vs England Test: मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन आईपीएल में अच्छा नहीं रहा था. (Mohammed Siraj instagram)

India vs England Test: मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन आईपीएल में अच्छा नहीं रहा था. (Mohammed Siraj instagram)

India vs England Test: भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेला जाना है. बतौर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी का इस मुकाबले में खेलना तय है. हालांकि कप्तान रोहित शर्मा के उतरने पर संशय बना हुआ है.

मुंबई. भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर ने कहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे 5वें और आखिरी टेस्ट में मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर को क्रमश: तीसरे और चौथे तेज गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम में देखना चाहेंगे. जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी का खेलना तय है, जबकि दूसरे तेज गेंदबाजी विकल्पों में सिराज, ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा और उमेश यादव शामिल हैं. पिछले साल कोरोना के कारण यह मैच नहीं खेला जा सका था. टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है. हालांकि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खेलने पर संशय है. वे कोरोना के कारण अभी आइसोलेशन में हैं. मयंक अग्रवाल इस बीच इंग्लैंड पहुंच चुके हैं.

अजीत आगरकर ने कहा, मोहम्मद सिराज ने पिछले साल अच्छा प्रदर्शन किया, जब भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती 4 टेस्ट खेले थे. उसके प्रदर्शन में काफी निखार आया है और उसे बाहर करने की कोई वजह नहीं है. उन्होंने सोनी स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि शार्दुल 8वें नंबर पर अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेता है और सीमर्स की मददगार विकेट पर वह काफी प्रभावी रहता है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इन दोनों को टीम में होना चाहिए. वरना पुछल्ले बल्लेबाजों की सूची लंबी हो जाएगी. 4 तेज गेंदबाजों को चुनने पर शार्दुल की संभावना लगती है.

नई और पुरानी दोनों गेंद से अच्छा प्रदर्शन

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत आगरकर ने कहा कि आईपीएल में खराब प्रदर्शन का असर भारतीय टीम में सिराज के चयन पर नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि आईपीएल की तुलना इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट से नहीं की जा सकती. पिछले 12 महीने में टेस्ट क्रिकेट में उसका प्रदर्शन देखो. गेंद पुरानी होने पर वह लंबे स्पैल डाल सकता है और उसके पास रफ्तार भी है. वह तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में नहीं हुआ तो मुझे हैरानी होगी.

जोस बटलर बनने जा रहे हैं इंग्लैंड के नए कप्तान, टी20 और वनडे का रिकॉर्ड है बेहतरीन

ऑयन मॉर्गन ने 2 देशों से खेला वर्ल्ड कप, इंग्लैंड को पहली बार बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उनकी 5 बेस्ट पारी

हालांकि टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को झटका लगा है. रोहित शर्मा से पहले उप-कप्तान केएल राहुल भी चोट के कारण बाहर हो चुके हैं. पिछले दिनों हुए अभ्यास मैच में शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत और श्रीकर भरत ने अर्धशतक लगाकर अच्छे फॉर्म के संकेत जरूर दिए हैं.

Tags: Ajit Agarkar, IND vs ENG, India Vs England, Mohammed siraj, Shardul thakur, Team india

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर