होम /न्यूज /खेल /IND vs ENG: टीम इंडिया का एक और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, अंतिम टेस्ट पर खतरा

IND vs ENG: टीम इंडिया का एक और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, अंतिम टेस्ट पर खतरा

India vs England 5th Test: कोच रवि शास्त्री सहित तीन सपोर्ट स्टाफ पहले ही पॉजिटिव आ चुके हैं. (Ravi Shastri Instagram)

India vs England 5th Test: कोच रवि शास्त्री सहित तीन सपोर्ट स्टाफ पहले ही पॉजिटिव आ चुके हैं. (Ravi Shastri Instagram)

India vs England 5th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट (IND vs ENG) कल यानी 10 सितंबर से मैनचेस्टर में होना ह ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मैनचेस्टर. भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच होने वाले अंतिम टेस्ट मैच पर बड़ा संकट खड़ा हो गया है. टीम इंडिया (Team India) का एक और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इससे पहले कोच रवि शास्त्री सहित 3 सपोर्ट स्टाफ पॉजिटिव आ चुके हैं. इस कारण गुरुवार को टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन सस्पेंड कर दिया गया है. पांचवां और अंतिम टेस्ट कल यानी 10 सितंबर से मैनचेस्टर में होना है. टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है.

    क्रिकइंफाे की खबर के अनुसार, सभी भारतीय खिलाड़ियों को उनके होटल के कमरे में भेज दिया गया है. गुरुवार सुबह सभी खिलाड़ियों का फिर से टेस्ट किया गया है. इसके रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है. बुधवार को हुए टेस्ट के बाद सपोर्ट स्टाफ पाॅजिटिव पाया गया है. इससे पहले कोच रवि शास्त्री के अलावा गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फिल्डिंग कोच आर श्रीधर पॉजिटिव आ चुके हैं. वहीं न्यूज एजेंसी की खबर के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार पॉजिटिव पाए गए हैं.

    बीसीसीआई जता चुका है नाराजगी

    कोविड-19 के मामले ने रवि शास्त्री के बुक लॉन्च कार्यक्रम के बाद तूल पकड़ा. इसमें बड़ी संख्या में लोग आए थे. कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली साथ में दिखे थे. इसके बाद बीसीसीआई ने मामले पर शास्त्री और कोहली से सफाई भी मांगी थी. लेकिन अब कोविड के नए मामले ने बीसीसीआई की चिंता नए सिरे से बढ़ा दी है. टीम के कई खिलाड़ी परिवार के साथ इंग्लैंड में हैं और उनके साथ बच्चे भी हैं.

    यह भी पढ़ें: T20 World Cup: शिखर धवन टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर, चीफ सेलेक्टर ने कहा- उन्हें आराम दिया गया

    यह भी पढ़ें: T20 World Cup: टीम इंडिया 5 स्पिन गेंदबाजों को शामिल करके बड़े खतरे में, दीपक या शार्दुल को होना था टीम में

    श्रीलंका दौरे पर भी हुई थी परेशानी

    इससे पहले श्रीलंका दौरे पर क्रुणाल पंड्या पहले पॉजिटिव आ गए थे. इसके बाद 8 खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया था. इसके बाद युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी पॉजिटिव हो गए थे. हालांकि श्रीलंका सीरीज के पूरे मुकालबे खेले गए थे. कोरोना के कारण आईपीएल को भी 4 मई को स्थगित करना पड़ा था.

    आईपीएल पर भी संशय खड़ा हुआ

    टीम इंडिया के खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज के बाद 15 सितंबर को यूएई रवाना होना है. 19 सितंबर से आईपीएल के दूसरे चरण का मुकाबला खेला जाना है. ऐसे में अगर कोई खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया तो आईपीएल प्रभावित हो सकता है. टी20 लीग के कुल 31 मुकाबले बाकी हैं.

    Tags: BCCI, Cricket news, IND vs ENG, Ind vs eng 2021, India Vs England, Ravi shastri, Team india, Virat Kohli

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें