IND vs ENG: विराट को चियर करने बेटी वामिका के साथ अहमदाबाद पहुंची अनुष्का शर्मा

IND vs ENG: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर 11 जनवरी को बेटी का जन्म हुआ (Anushka Sharma/Instagram)

IND vs ENG: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर 11 जनवरी को बेटी का जन्म हुआ (Anushka Sharma/Instagram)

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जा रहा है, जो दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है. इस स्टेडियम को नरेंद्र मोदी स्टेडियम नाम दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 12:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs Engalnd) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में खेला जा रहा है. यह डे नाइट टेस्ट मैच है, जो पिंक बॉल (Pink Ball Test) से खेला जा रहा है. तीसरे टेस्ट के बाद चौथा मैच भी इसी मैदान पर खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज भी इसी स्टेडियम में खेली जाएगी. ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) टीम इंडिया को चियर करने के लिए अपनी बेटी वामिका (Vamika) के साथ अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अहमदाबाद में एक साथ स्पॉट किया गया. हालांकि, मैच के पहले दिन अनुष्का शर्मा स्टेडियम में नजर नहीं आई. इसकी एक वजह यह भी है कि विराट और अनुष्का की बेटी वामिका अभी बहुत छोटी है. इसके साथ ही विराट और अनुष्का अभी वामिका को मीडिया और कैमरों की नजरों से दूर रखना चाहते हैं.

Vijay Hazare Trophy: पृथ्वी शॉ ने जड़ा दोहरा शतक, टीम इंडिया पर ठोका दावा, पिछले तीन मैचों में लगाए 2 शतक

अब अनुष्का शर्मा वामिका को लेकर स्टेडियम में कब आती हैं, इसके बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन फैन्स को इसकी उम्मीद है कि वामिका जल्दी ही अपने पापा को मैदान में चियर करते हुए नजर आएंगी. फिलहाल अनुष्का और वामिका बायो बबल में होटल में विराट कोहली के साथ वक्त बिता रही हैं.




बता दें कि इस डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन खेल खत्म होने तक तीन विकेट खोकर 99 रन बना लिए है. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 57 और अजिंक्य रहाणे एक रन बनाकर खेल रहे हैं. भारत की ओर कप्तान विराट कोहली ने भी 27 रन बनाए. पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड से सिर्फ 13 रनों से पीछे है. इंग्लैंड की ओर से जैक लीच ने दो और जोफ्रा आर्चर ने एक विकेट लिया.



IND vs ENG: विराट से मैदान पर मिलने के लिए फैन ने तोड़ा बायो बबल, कप्तान ने ऐसे किया रिएक्ट

इससे पहले अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन की बलखाती गेंदों के दम पर भारत ने इंग्लैंड को पहली पारी में 112 रन पर समेट दिया. अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे पटेल ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 38 रन देकर छह विकेट लिए जबकि अश्विन ने 26 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. एक विकेट इशांत शर्मा को मिला जो अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं. इंग्लैंड के केवल चार बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज