Home /News /sports /

IND vs ENG: विराट कोहली और रवि शास्त्री से बीसीसीआई नाराज, बिना इजाजत भीड़ वाले इवेंट में हुए शामिल

IND vs ENG: विराट कोहली और रवि शास्त्री से बीसीसीआई नाराज, बिना इजाजत भीड़ वाले इवेंट में हुए शामिल

IND vs ENG: रवि शास्त्री सहित 3 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. (Ravi Shastri Instagram)

IND vs ENG: रवि शास्त्री सहित 3 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. (Ravi Shastri Instagram)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) बोर्ड के निशाने पर आ गए हैं. पिछले दिनों शास्त्री के बुक लॉन्च कार्यक्रम में काफी भीड़ जुटी थी. इसके बाद टीम के कोच शास्त्री पॉजिटिव पाए गए. हालांकि टीम के खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    ओवल. बीसीसीआई (BCCI) टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रवि शास्त्री से नाराज हैं. पिछले दिनों शास्त्री (Ravi Shastri) के बुक लॉन्च कार्यक्रम में कोहली (Virat Kohli) भी गए थे. इसके लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) से इजाजत नहीं ली गई थी. इस कार्यक्रम में काफी लोग आए थे. मालूम हो कि रवि शास्त्री पहले कोरोना पॉजिटिव आए थे. इसके बाद उनके गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फिल्डिंग कोच आर श्रीधर भी पॉजिटिव आए. टीम फिजियो नितिन पटेल आइसोलशन में हैं. इस कारण कोच शास्त्री टीम के साथ पांचवें टेस्ट में भी साथ में नहीं रहेंगे.

    टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, मंगलवार को हुए इस कार्यक्रम के दौरान कमरा लाेगों से भरा हुआ था. इस दौरान रवि शास्त्री और विराट कोहली साथ में दिखे थे. बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, ‘बोर्ड के साथ इवेंट की तस्वीरें साझा की गई हैं. बोर्ड इस मामले की जांच करेगा. इस कार्यक्रम ने उसे शर्मिंदा कर दिया है. कोच और कप्तान से ओवल टेस्ट के बाद इस बारे में सवाल-जवाब किए जाएंगे. टीम एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर गिरिश डोंगरे भी जांच के दायरे में हैं.’

    कल हो सकती है इस मुद्दे पर बात
    ब्रिटिश मीडिया की खबर के अनुसार, टीम इंडिया ने ईसीबी से इवेंट को लेकर उचित मंजूरी नहीं मांगी थी. अधिकारी ने बताया कि बीसीसीआई ईसीबी के संपर्क में है और यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा है कि सीरीज बिना किसी और घटना के खत्म हो. सभी को उम्मीद है कि रवि शास्त्री जल्दी ठीक हो जाएंगे. बुधवार को टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बैठक होनी है. वहां इसे मुद्दे काे उठाया जाएगा.

    सचिव ने पत्र लिखकर दी थी सलाह
    अधिकारी ने कहा, ‘यह एक आधिकारिक कार्यक्रम नहीं था, जिसे किसी भी बोर्ड ने आयोजित किया था. यह घटना और भी परेशान करने वाली है, क्योंकि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सीरीज से पहले टीम के हर सदस्य को पत्र लिखकर उन्हें सतर्क रहने और भीड़-भाड़ वाले कार्यक्रमों में शामिल होने से बचने के लिए कहा था. इसके बाद भी यह घटना हुई.’ उन्होंने कहा कि यह नहीं कहा जा सकता है कि शास्त्री केवल इसलिए बीमार पड़ गए, क्योंकि उन्होंने इस कार्यक्रम में भाग लिया था. टीम होटल में जिस लिफ्ट का उपयोग करती है, उसका उपयोग अन्य लोग भी करते हैं. हालांकि, बोर्ड को लगता है कि इस आयोजन को छोड़ा जा सकता था.

    Tags: BCCI, Cricket news, India Vs England, Ravi shastri, Team india, Virat Kohli

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर