IND vs ENG: विराट से मैदान पर मिलने के लिए फैन ने तोड़ा बायो बबल, कप्तान ने ऐसे किया रिएक्ट

IND vs ENG: विराट कोहली से मिलने के लिए मैदान पर जा पहुंचा फैन (PIC: AP)

IND vs ENG: विराट कोहली से मिलने के लिए मैदान पर जा पहुंचा फैन (PIC: AP)

IND vs ENG: मैच के पहले दिन एक भारतीय फैन ने सिक्योरिटी को तोड़ते हुए मैदान में प्रवेश किया और विराट कोहली से मिलने जा पहुंचा. इस फैन ने बायो सिक्योर बबल को तोड़कर खिलाड़ियों की सुरक्षा को भी खतरे में डाला. इस फैन का वीडियो सोशल मीडिय में वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 8:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में खेला जा रहा है. यह डे नाइट टेस्ट है, जो पिंक बॉल से खेला जा रहा है. कोरोना वायरस महामारी के बाद से सारा क्रिकेट बायो बबल (Bio Bubble) में खेला जा रहा है. ऐसे में भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही यह सीरीज भी जैव सुरक्षित वातावरण में ही खेली जा रही है, लेकिन इस मैच के पहले दिन ही एक फैन ने विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने के लिए बायो बबल को तोड़ दिया. सोशल मीडिया पर इस फैन के विराट कोहली से मिलने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, मैच के पहले दिन एक भारतीय फैन ने सिक्योरिटी को तोड़ते हुए मैदान में प्रवेश किया और विराट कोहली से मिलने जा पहुंचा. इस फैन ने बायो सिक्योर बबल को तोड़कर खिलाड़ियों की सुरक्षा को भी खतरे में डाला. इस फैन का वीडियो सोशल मीडिय में वायरल हो रहा है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह फैन को मैदान पर अपनी तरफ आता देख विराट कोहली ने समझदारी दिखाई.

IND VS ENG: पिंक बॉल के लिए हमारी पिच सबसे मददगार, हर बार पहले दिन गिरे 13 विकेट



विराट कोहली ने इस फैन को दूर से ही खुद से दूर रहने को कहा और साथ ही वह खुद भी फैन से दूर हट गए. विराट कोहली का रिएक्शन देखने के बाद फैन भी वापस स्टैंड्स की तरफ भाग गया. बता दें कि मोटेरा स्टेडियम में फैन्स को मैच देखने की इजाजत दी गई थी. 1 लाख 32 हजार दर्शकों की क्षमता वाले इस स्टेडियम में आधे फैन्स को आने की इजाजत थी. इस स्टेडियम का उद्घाटन कल ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया है.



इस स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड का मैच देखने के लिए तकरीबन 40,000 दर्शक पहुंचे थे. दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का नाम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर किया गया है. इस मैच के पहले ही दिन भारतीय गेंदबाजों का बोलबाला रहा है. अक्षर पटेल ने 38 रन देकर 6 विकेट हासिल किए, जो उनके करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस है. अश्विन ने 26 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. अक्षर और अश्विन की स्पिन के जाल में इंग्लैंड बुरी तरह फंस गया और मैच के पहले ही दिन महज 112 रन पर सिमट गया.

IND vs ENG: बेन स्टोक्स गेंद पर लार लगाते हुए कैमरे में हुए कैद, अंपायर ने की बात

भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट पर 99 रन बनाए हैं और अब वह इंग्लैंड से केवल 13 रन पीछे है. स्टंप उखड़ने के समय रोहित 57 और उप कप्तान अजिंक्य रहाणे एक रन पर खेल रहे थे. कप्तान विराट कोहली (27) खेल समाप्त होने से पहले आखिरी ओवर में आउट हुए. रोहित और कोहली ने तीसरे विकेट के लिए 64 रन जोड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज