होम /न्यूज /खेल /IND vs ENG: जाेस बटलर ने कहा- हम टेस्ट खेलने को तैयार, कोरोना को लेकर कुछ नहीं जानता

IND vs ENG: जाेस बटलर ने कहा- हम टेस्ट खेलने को तैयार, कोरोना को लेकर कुछ नहीं जानता

India vs England 5th Test: कोरोना के कारण अंतिम टेस्ट के आयोजन पर संशय बना हुआ है. (AP)

India vs England 5th Test: कोरोना के कारण अंतिम टेस्ट के आयोजन पर संशय बना हुआ है. (AP)

India vs England 5th Test: भारत और इंग्लैंड सीरीज के अंतिम मैच पर खतरा मंडरा रहा है. 5वें टेस्ट (IND vs ENG) के एक दिन ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मैनचेस्टर. इंग्लैंड के उप कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने कहा कि भारतीय टीम में कोविड-19 का ताजा मामला आने के बावजूद वह मेहमान टीम के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट के होने की उम्मीद कर रहे हैं. इंग्लैंड की टीम शुक्रवार से शुरू होने वाले अंतिम टेस्ट में (IND vs ENG) जीत हासिल करना चाहती है, लेकिन मैच की पूर्व संध्या पर भारतीय टीम (Team India) के जूनियर फिजियो योगेश परमार के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने से मुकाबले के आयोजन को लेकर चिंता बढ़ गई है. इसके कारण भारतीय टीम का अभ्यास सत्र भी रद्द करना पड़ा.

    भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी संक्रमित हैं और लंदन में क्वारंटाइन में हैं. जाेस बटलर से तब ताजा जानकारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो इस समय मैं ज्यादा कुछ नहीं जानता. इस समय हम मैच होने की उम्मीद कर रहे हैं. हमारी टीम में सब चीजें ठीक हैं. हम मैच के लिए तैयार हैं.’ बटलर ओवल टेस्ट के दौरान पितृत्व अवकाश पर थे और उन्होंने कहा कि उनकी टीम सीरीज बराबर करने के लिए तैयार है, जिसमें इस समय भारतीय टीम 2-1 से आगे है.

    जेम्स एंडरसन खेलने को तैयार

    उन्होंने कहा, ‘ओवल में टेस्ट मैच शानदार रहा. भारतीयों ने शानदार क्रिकेट खेला. हम इस टेस्ट मैच को जीतना चाहते हैं और सीरीज बराबर करना चाहते हैं. सभी खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है, हमारे लिए यह मैच जीतना जरूरी है.’ ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को मैच के लिए आराम दिया जा सकता है, लेकिन बटलर ने इसके उलट संकेत दिया.

    यह भी पढ़ें: भारतीय खिलाड़ी ने वनडे में 6 गेंद पर 6 छक्के लगाकर मचाया कोहराम, 20 गेंद पर बना डाले 112 रन

    यह भी पढ़ें: T20 World Cup: सिर्फ 3 टी20 खेलने वाला खिलाड़ी वर्ल्ड कप में उतरेगा, 300 मैच खेलने वाले हुए बाहर

    स्पिन गेंदबाजों को मिल सकती है मदद

    उन्होंने कहा, ‘उसने इस सीरीज में शानदार गेंदबाजी की है. जिम्मी पूरी तरह फिट हैं. वह खुद का अच्छा ध्यान रखता है. वह उसी तरह (जैसे वह पहले मैच में था) फिट दिखता है और चयन के लिए उपलब्ध है.’ विकेट के बारे में बात करते हुए जोस बटलर ने कहा, ‘अच्छा विकेट है. थोड़ा सूखा लग रहा है. इस पर बाद में गेंद स्पिन हो सकती है. हम वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के खिलाफ यहां खेले थे और हालात को बखूबी जानते हैं.’

    Tags: BCCI, Cricket news, Ecb, IND vs ENG, Ind vs eng 2021, India Vs England, Jos Buttler, Team india, Virat Kohli

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें