IND vs ENG: जोस बटलर ने जॉनी बेयरस्टो को लेकर कहा- वह गेंदबाजों काे डरा देता है

जेसन रॉय को सनराइजर्स हैदराबाद ने दिया मौका(AP)

जेसन रॉय को सनराइजर्स हैदराबाद ने दिया मौका(AP)

जाॅनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने दोनों वनडे (India vs England) में 50 से अधिक रन बनाए. दूसरे मैच में तो उन्होंने शतकीय पारी खेलकर इंग्लैंड को बड़ी जीत भी दिलाई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 8:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के शानदार शतक के दम पर दूसरे वनडे (India vs England) में इंग्लैंड को 6 विकेट से जीत मिली थी. इसके साथ तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है. अंतिम मुकाबला रविवार को खेला जाना है. टेस्ट और टी20 सीरीज हारने के बाद इंग्लिश टीम वनडे सीरीज जीतना चाहेगी. तीसरे मैच के पहले ऑयन मॉर्गन की जगह कप्तानी कर रहे जोस बटलर (Jos Buttler) ने बेयरस्टो को लेकर बड़ी बात कही है.

मैच की पूर्व संध्या पर जोस बटलर ने कहा, ‘आईपीएल में हम और बेयरस्टो अलग-अलग टीम से खेलते हैं. गेंदबाजों की बैठक के दौरान वे कहते हैं कि इसके साथ क्या किया जाए. ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास इसका जवाब नहीं होता. वह अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों को डरा देता है.’ उन्होंने कहा कि हमारी टीम में सबको पता है कि यह विशेष खिलाड़ी है और इस कारण उनकी सराहना भी होती है.

जॉनी बेयरस्टो ने दूसरे वनडे 124 रन की शानदार पारी खेली थी. जोस बटलर ने कहा, ‘पिछले कुछ सालों में बेयरस्टो ने असाधारण बल्लेबाजी की है. ऐसे में वह इंग्लिश टीम की ओर से बल्लेबाजी के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकता है. उसे बल्लेबाजी करते देखना शानदार होता है.’ बेयरस्टो के वनडे रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने 85 पारियों में 11 शतक लगाए हैं. इंग्लैंड की ओर से वनडे में सबसे ज्यादा शतक जो रूट के नाम है. रूट ने 16 शतक लगाए हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2021: जोफ्रा आर्चर के हाथ की सर्जरी सोमवार को, आईपीएल खेलने की उम्मीद बढ़ी
यह भी पढ़ें: IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए वनडे महत्वपूर्ण नहीं! नजर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और टी20 वर्ल्ड कप पर

हारे लेकिन खेल की शैली में बदलाव नहीं करेंगे

तीसरे मैच को लेकर जोस बटलर ने कहा कि हम दोनों मैच में शुरुआत से ही आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे. हालांकि हमें पहले मैच में हार मिली थी. इसके बाद भी हम अपने खेल में बदलाव नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि टी20 के बाद वनडे सीरीज के अंतिम मैच से ही सीरीज के विजेता का निर्णय होगा. ऐसे में एक बार फिर हमें रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा. वर्ल्ड कप चैंपियन इंग्लैंड की टीम अगर अंतिम मैच हार जाती है तो उसे नंबर-1 रैंकिंग गंवानी पड़ सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज