Home /News /sports /

IND vs ENG: जॉनी बेयरस्टो ने एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच, शतकवीर को चलता किया; देखें वीडियो

IND vs ENG: जॉनी बेयरस्टो ने एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच, शतकवीर को चलता किया; देखें वीडियो

India vs England Third Test: जॉनी बेयरस्टो ने केएल राहुल का शानदार कैच पकड़ा. (AP)

India vs England Third Test: जॉनी बेयरस्टो ने केएल राहुल का शानदार कैच पकड़ा. (AP)

India vs England Third Test: टीम इंडिया तीसरे टेस्ट में (IND vs ENG) संघर्ष कर रही है. टीम पहली पारी के आधार पर 354 रन से पिछड़ रही है. इस बीच इंग्लैंड के जाॅनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने दूसरी पारी में एक शानदार कैच पकड़कर केएल राहुल (KL Rahul) को पवेलियन भेजा. राहुल सीरीज में भारत की ओर से शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं.

अधिक पढ़ें ...

    लीड्स. इंग्लैंड की टीम तीसरे टेस्ट (IND vs ENG) में बेहद मजबूत स्थित में है. उसे पहली पारी के आधार पर टीम इंडिया  (Team India) पर 354 रन की बड़ी बढ़त मिली है. दूसरी पारी में इंग्लैंड के जाॅनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने केएल राहुल (KL Rahul) का एक हाथ से हैरतअंगेज कैच पकड़कर टीम को बड़ी सफलता दिलाई. राहुल सीरीज में भारत की ओर से शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं. टीम इंडिया ने पहली पारी में 78 रन बनाए. जवाब में इंग्लैंड ने पहली पारी में 432 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया है.

    केएल राहुल और रोहित शर्मा ने दूसरी पारी में टीम इंडिया को सधी शुरुआत दिलाई. पहले 18 ओवर में इंग्लिश टीम को एक भी विकेट नहीं मिला. 19वें ओवर की अंतिम गेंद पर केएल राहुल ने क्रेग ओवरटन पर डिफेंसिव शॉट खेला. लेकिन दूसरी स्लिप पर खड़े जाॅनी बेयरस्टो ने एक हाथ से कैच लेकर राहुल की पारी का अंत कर दिया. राहुल ने 54 गेंद पर 8 रन बनाए. पहली पारी में वे खाता भी नहीं खोल सके थे.

    इंग्लैंड वापसी की तैयारी में

    इंग्लैंड की टीम यह मैच जीतकर सीरीज बराबर करना चाहेगी. हालांकि टीम इंडिया का रिकॉर्ड इस मैदान पर अच्छा रहा है. सीरीज का पहला टेस्ट ड्रॉ रहा था. लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने अंतिम दिन रोमांचक जीत दर्ज करके सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. टीम इंडिया को 2007 के बाद इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में जीत नहीं मिली है.

    यह भी पढ़ें: IND vs ENG: टीम इंडिया 100 से कम रन पर आउट होने के बाद कर चुकी है वापसी, अब लीड्स की बारी

    यह भी पढ़ें: IND vs ENG: रवींद्र जडेजा ने 450 विकेट झटके और 4500 रन बनाए, ऐसा करने वाले सिर्फ दूसरे भारतीय

    2018 में खेली गई पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया को 1-4 से बड़ी शिकस्त मिली थी. यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की दोनों टीमों की पहली सीरीज है. ऐसे में दोनों ही टीमें जीत के लिए पूरा दम लगा रही हैं. टीम इंडिया अभी अंक तालिका में टॉप पर है.

    Tags: Cricket news, IND vs ENG, Ind vs eng 2021, India Vs England, Jonny Bairstow, KL Rahul, Team india

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर