IND vs ENG: केविन पीटरसन ने की इशांत शर्मा की तारीफ, बताया- 'अनसंग हीरो'

IND vs ENG: इशांत शर्मा ने जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर को पवेलियन की राह दिखाई (Ishant Sharma/Instagram)

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने मेहमान टीम के खिलाफ शुरुआती टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) के स्पैल की प्रशंसा करते हुए उन्हें 'अनसंग हीरो' कहा.

  • Share this:
    चेन्नई. इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने मेहमान टीम के खिलाफ शुरुआती टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) के स्पैल की प्रशंसा करते हुए उन्हें 'अनसंग हीरो' कहा. इशांत ने शनिवार को तीसरे सत्र में लगातार गेंदों पर जोस बटलर (Jos Buttler) और जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को आउट किया. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेला जा रहा है. कप्तान जो रूट के 100वें टेस्ट में दोहरे शतक की मदद से इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन अपना शिकंजा और मजबूती से कसते हुए शनिवार को आठ विकेट पर 555 रन बना लिए हैं.

    चेन्नई टेस्ट के दूसरे दिन इशांत शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ 52 रन देकर दो विकेट लिए. उन्होंने लगातार दो गेंदों पर जोस बटलर (30) और जोफ्रा आर्चर (0) के रूप में दो विकेट चटकाए, लेकिन सपाट पिच पर उनके लिए कोई मदद नहीं थी.

    IND VS ENG: विराट कोहली की कप्तानी पर खड़े हुए सवाल, टीम के मना करने के बावजूद लिया DRS!

    IND vs ENG: मोहम्मद शमी ने शुरू की ट्रेनिंग, इंग्लैंड के खिलाफ खेल सकते हैं तीसरा टेस्ट

    केविन पीटरसन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ''इशांत का यहां शानदार छोटा स्पैल. और मैं कहूंगा कि शानदार, क्योंकि मैदान पर 170 ओवर जेल की सजा की तरह हैं. वह एक 'अनसंग हीरो' (जो शानदार काम करे, लेकिन उतना सम्मान नहीं मिलता) भी है. वह भारतीय क्रिकेट में कई वर्षों से है. तेज गेंदबाज के तौर पर यह बहुत ही प्रशंसनीय है.''

    IND vs ENG: केविन पीटरसन ने इशांत शर्मा की तारीफ की


    बता दें कि चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. जो रूट ने नौ घंटे तक बल्लेबाजी करते हुए 377 गेंदों का सामना किया. वह अपने 100वें टेस्ट में दोहरा शतक बनाने वाले पहले क्रिकेटर बन गए. रूट ने भी अश्विन को दो छक्के लगाए और उन्हें छक्का जड़कर ही अपना पांचवां दोहरा शतक पूरा किया.

    पहले दिन रूट जहां आक्रामक भूमिका में थे और डोम सिब्ली दूसरा मोर्चा संभाल रहे थे , वहीं दूसरे दिन बेन स्टोक्स आक्रमण पर थे और रूट ने उनकी सहायता की. स्टोक्स ने 118 गेंद में 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 82 रन बनाये. उन्होंने रूट के साथ 124 रन की साझेदारी की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.