Home /News /sports /

IND vs ENG: पूर्व इंग्लिश कप्तान ने बताया लीड्स के मौसम का हाल, तो जाफर ने लटकाया नींबू और मिर्च

IND vs ENG: पूर्व इंग्लिश कप्तान ने बताया लीड्स के मौसम का हाल, तो जाफर ने लटकाया नींबू और मिर्च

IND VS ENG: लीड्स टेस्ट के चौथे दिन विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा पर भारतीय पारी को संभालने की जिम्मेदारी होगी. (AP)

IND VS ENG: लीड्स टेस्ट के चौथे दिन विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा पर भारतीय पारी को संभालने की जिम्मेदारी होगी. (AP)

IND vs ENG Leeds Test 4th Day Weather Forecast: भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स टेस्ट (IND vs ENG, Leeds Test 4th Day) का आज चौथा दिन है. भारत अभी भी इंग्लैंड से 139 रन पीछे है. कप्तान विराट कोहली (45*) और चेतेश्वर पुजारा (91*) क्रीज पर जमे हुए हैं. लीड्स टेस्ट में चौथे दिन बल्लेबाजों का बोलबाला रहेगा या गेंदबाज रंग जमाएंगे. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि लीड्स में चौथे दिन मौसम का मिजाज कैसा रहेगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स टेस्ट (IND vs ENG, Leeds Test 4th Day) का आज चौथा दिन है. भारत अभी भी इंग्लैंड से 139 रन पीछे है. कप्तान विराट कोहली (45*) और चेतेश्वर पुजारा (91*) क्रीज पर जमे हुए हैं. दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी हो चुकी है. इस मैच में भारत की उम्मीदों को जगाए रखने के लिए इन दोनों का क्रीज पर टिके रहना जरूरी है. सीरीज के पहले दो टेस्ट में बारिश के कारण बाधा जरूर पैदा हुई थी. लेकिन लीड्स टेस्ट में अब तक मौसम के कारण खेल में बहुत ज्यादा खलल नहीं पड़ा.

    इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने चौथे दिन मौसम को लेकर जो अपडेट दिया है. उसे जानकर भारतीय क्रिकेट फैंस खुश होंगे. क्योंकि लीड्स में आज बारिश की संभावना काफी कम है. ऐसे में बल्लेबाजी के लिए आज का दिन अच्छा है.

    वॉन ने ट्वीट किया कि लीड्स में बादल का नामोनिशान नहीं दिख रहा, बल्लेबाजी के लिए शानदार दिन. उनके इस ट्वीट पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने नजरबट्टू की तस्वीर शेयर की. बीसीसीआई ने भी चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले जो तस्वीर शेयर की है, उसमें भी लीड्स में धूप खिली नजर आ रही है. वहीं, मौसम विभाग की रिपोर्ट का इशारा भी इसी तरफ है.

    IND vs ENG Leeds Test 4th Day Weather Forecast: माइकल वॉन ने लीड्स टेस्ट के चौथे दिन के मौसम को लेकर बड़ा अपडेट दिया तो वसीम जाफऱ ने भी कुछ इस अंदाज में उनका समर्थन किया. (wasim jaffer twitter)

    एक्यूवेदर.कॉम के मुताबिक, लीड्स में चौथे दिन के कुछ घंटे आसमान में हल्के-फुल्के बादल छाए रह सकते हैं. लेकिन जैसे-जैसे मैच खेल आगे बढ़ेगा बादलों की लुका-छिपी खत्म हो जाएगी और धूप खिल जाएगी. वहीं, दोपहर के वक्त हवा की रफ्तार भी 7 किमी प्रति घंटा रहेगी. ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों के लिए कम से कम यह राहत की बात है. दिन भर तापमान 18 से 20 डिग्री के आसपास रहेगा.

    IND vs ENG Leeds Test 4th Day Weather Forecast: जानिए लीड्स टेस्ट के चौथे दिन ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज. (Accuweather.Com)

    IND vs ENG: टीम इंडिया को 200 रन की बढ़त मिली तो जीत पक्की! इंग्लिश टीम का रिकॉर्ड हेडिंग्ले में खराब

    Ind vs Eng: चेतेश्‍वर पुजारा के शॉट से मुश्किल में आई अंपायर की जान, Video में देखें कैसे खुद को बचाया

    भारत ने तीसरे दिन 2 विकेट पर 215 रन बनाए थे
    इससे पहले, भारत ने तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक 2 विकेट पर 215 रन बनाए थे. कप्तान विराट कोहली (45*) और चेतेश्वर पुजारा (91*) नाबाद लौटे. रोहित शर्मा 59 रन बनाकर आउट हुए तो केएल राहुल 8 रन ही बना सके. भारत के 78 रन के जवाब में इंग्लैंड ने पहली पारी में 432 रन बनाए. कप्तान जो रूट ने सबसे ज्यादा 121 रन की पारी खेली. उनके अलावा तीन इंग्लिश बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़े. भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने 4 विकेट हासिल किए. उनके अलावा मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह ने 2-2 विकेट झटके. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के खाते में भी इतने ही विकेट आए.

    Tags: Cricket news, Ind vs eng 2021, India vs England 3rd Test, Michael vaughan, Wasim Jaffer

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर