• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND VS ENG: इंग्लैंड का खिलाड़ी बोला-भारत जीतेगा टेस्ट सीरीज, ऋषभ पंत से सबसे ज्यादा खतरा

IND VS ENG: इंग्लैंड का खिलाड़ी बोला-भारत जीतेगा टेस्ट सीरीज, ऋषभ पंत से सबसे ज्यादा खतरा

India vs England Test Series: मॉन्टी पनेसर का दावा-भारत जीतेगा टेस्ट सीरीज, पंत बनेंगे हीरो (AFP)

India vs England Test Series: मॉन्टी पनेसर का दावा-भारत जीतेगा टेस्ट सीरीज, पंत बनेंगे हीरो (AFP)

भारत और इंग्लैंड (India vs England Test Series) के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 4 अगस्त से शुरू हो रही है. टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मॉन्टी पनेसर (Monty Panesar) ने भारत की जीत की भविष्यवाणी की है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (India vs England Test Series) से पहले इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मॉन्टी पनेसर (Monty Panesar) ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि इस सीरीज पर विराट एंड कंपनी कब्जा करेगी. नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज पर 4 अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले मॉन्टी पनेसर ने ये भी कहा कि इस सीरीज में भारत के हीरो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) होंगे. पनेसर का मानना है कि पंत के अंदर इतना टैलेंट है जिसकी कोई सीमा ही नहीं है. उन्होंने इस खिलाड़ी को टीम इंडिया का एक्स फैक्टर करार दिया.

    मॉन्टी पनेसर ने इनसाइड स्पोर्ट से बातचीत में कहा, ‘मेरा मानना है कि भारत के पास टेस्ट सीरीज जीतने का अच्छा मौका है. भारतीय टीम बहुत मजबूत है. देखना दिलचस्प रहेगा कि इंग्लैंड की टीम स्पिनर्स को कैसे खेलती है. मुझे यकीन है कि विराट कोहली टीम में स्पिनर्स को मौका देंगे और टीम इंडिया इस सीरीज को जीतेगी.’

    ऋषभ पंत होंगे टेस्ट सीरीज के स्टार-पनेसर
    मॉन्टी पनेसर ने कहा कि टेस्ट सीरीज के स्टार ऋषभ पंत होंगे. मॉन्टी बोले, ‘मुझे लगता है कि पंत इस सीरीज में भारत के स्टार होंगे. अगर भारत अच्छी स्थिति में होगा तो फिर पंत अपनी बल्लेबाजी से खेल को इंग्लैंड से दूर ले जा सकते हैं. परिस्थिति अगर मुश्किल होगी तो भी पंत अपना स्वभाविक खेल ही खेलेंगे. हर किसी की नजर पंत पर है, सब उन्हें देखना चाहते हैं.’

    IND vs ENG: नॉटिंघम टेस्ट की पिच की तस्वीर सामने आई, टीम इंडिया की बढ़ सकती है टेंशन

    पनेसर ने आगे कहा, ‘टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज की तैयारी का अच्छा समय मिला है और इसलिए उनके पास सीरीज जीतने का मौका है. मुझे लगता है लंबे कद के गेंदबाज टीम इंडिया के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं. लंबे कद के ऑली रॉबिनसन टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा है. जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड तो इंग्लैंड में अच्छी गेंदबाजी करते ही हैं.’ पनेसर ने आगे कहा कि रोहित शर्मा के पास इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करने का बढ़िया मौका है. उन्हें ऐसे हालातों में खुद को साबित करना बाकी है. रोहित शर्मा के लिए ये सीरीज बड़ी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज