Home /News /sports /

IND vs ENG: इंग्लैंड के कोच ने कहा- हम लड़ाई से नहीं डरते, टीम इंडिया धक्का देगी तो हम जवाब देंगे

IND vs ENG: इंग्लैंड के कोच ने कहा- हम लड़ाई से नहीं डरते, टीम इंडिया धक्का देगी तो हम जवाब देंगे

India vs England Third Test: जेम्स एंडरसन और जसप्रीत बुमराह के बीच सबसे पहले बहस हुई थी. (AFP)

India vs England Third Test: जेम्स एंडरसन और जसप्रीत बुमराह के बीच सबसे पहले बहस हुई थी. (AFP)

India vs England Third Test: दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन पूरी इंग्लिश टीम भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पर हमलावर थी. लेकिन इंग्लिश कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) का कहना है कि इसकी शुरुआत टीम इंडिया (Team India) ने ही की थी.

अधिक पढ़ें ...

    लॉर्ड्स. भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट (IND vs ENG) के दौरान दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर भिड़ंत हुई. हालांकि इससे इंग्लिश टीम जरा भी विचलित नहीं है. टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने कहा कि वे लड़ाई से नहीं डरते, अगर टीम इंडिया (Team India) उन्हें गिराने की कोशिश करेगी, तो वे इसका जवाब देंगे. भारत ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में जीत हासिल कर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से हेडिंग्ले में खेला जाएगा.

    क्रिस सिल्वरवुड ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “एक जरूरी बात यह है कि हम लड़ाई से जरा भी नहीं डरते हैं. अगर वे हमें धक्का देंगे, तो हम भी करारा जवाब देंगे. यह एक शानदार टेस्ट था, लेकिन हम नतीजे से निराश हैं. मैदान पर कुछ मतभेद हुए. मेरे ख्याल से यह अच्छा है. खिलाड़ी आपस में भिड़े और मैंने इसका लुत्फ उठाया.’ मैच के चौथे दिन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने जेम्स एंडरसन को बाउंसर गेंद फेंकी थी. लेकिन यह एंडरसन को पसंद नहीं आई और वापस लौटते वक्त उन्होंने बुमराह से कुछ कहा था. इसी के बाद से विवाद शुरू हुआ.

    हम जवाब देने की कोशिश कर रहे थे

    कप्तान विराट कोहली ने भी इसका जवाब दिया. अंतिम दिन जब मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजी कर रहे थे, तब पूरी इंग्लिश टीम बुमराह पर हमले कर रही थी. क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, “अगर हम दोबारा इस स्थिति में पहुंचते हैं, तो हमें प्लान की जरूरत होगी. मुझे आक्रमक रुख से एतराज नहीं है. उन्होंने इसकी शुरुआत की थी, हम केवल जवाब देने की कोशिश कर रहे थे.’ उन्होंने कहा कि आपको भारत को श्रेय देना होगा, लेकिन साथ ही हमें अपनी रणनीति पर फिर से ध्यान देने की जरूरत है. मैच खत्म हाेने के बाद टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने कहा था कि अगर आप हमारे एक खिलाड़ी पर हमला करेंगे, तो हम 11 मिलकर इसका जवाब देंगे.

    Tags: Cricket news, IND vs ENG, Ind vs eng 2021, India Vs England, James anderson, Jasprit Bumrah, Team india

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर