होम /न्यूज /खेल /

IND vs ENG: आर अश्विन को मौका नहीं मिलने पर इंग्लिश क्लब ने किया विराट कोहली और शास्त्री को ट्रोल

IND vs ENG: आर अश्विन को मौका नहीं मिलने पर इंग्लिश क्लब ने किया विराट कोहली और शास्त्री को ट्रोल

India vs England Test Series: आर अश्विन को मौजूदा सीरीज के एक भी मैच में मौका नहीं मिला है. (AFP)

India vs England Test Series: आर अश्विन को मौजूदा सीरीज के एक भी मैच में मौका नहीं मिला है. (AFP)

India vs England Test Series: टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में अब तक ऑफ स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) को मौका नहीं दिया है. इस बीच इंग्लिश क्रिकेट क्लब सरे (Surrey) ने अश्विन के डेब्यू की फोटो डालकर टीम मैनेजमेंट को ट्रोल किया. हालांकि टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    ओवल. भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) को अब तक टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिला है. टीम इंडिया ने चारों टेस्ट (IND vs ENG) में एक ही स्पिनर को उतारा है और इसमें रवींद्र जडेजा को मौका मिला. टेस्ट सीरीज से पहले अश्विन ने इंग्लिश काउंटी टीम सरे (Surrey) की ओर से मुकाबला खेला था. लेकिन उन्हाेंने अब उनके डेब्यू की बात को सोशल मीडिया पर डाला और कैप भी शेयर की. इसके बाद फैंस कहने लगे कि सरे अश्विन को टेस्ट सीरीज में नहीं उतारने पर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को ट्रोल कर रहा है.

    सरे ने सोशल मीडिया पर लिखा, “हम आर अश्विन के डेब्यू कैप की फोटो शेयर नहीं कर सके थे, जब उन्होंने सरे के लिए जुलाई में मैच खेला था. इसलिए हम आज कर रहे हैं. अश्विन ने उस मैच में द ओवल में समरसेट के खिलाफ सात विकेट झटके थे.’ आर अश्विन के टेस्ट करियर की बात की जाए तो वे 400 से अधिक विकेट ले चुके हैं. हालांकि इंग्लैंड में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है.

    सरे क्लब का ट्वीट.

    यह भी पढ़ें: IND vs ENG: इंग्लैंड के कोच ने कहा- टीम इंडिया को पता है वापसी का तरीका, हम दबाव नहीं बना सके

    रवींद्र जडेजा को मिले हैं 6 विकेट

    मौजूदा टेस्ट सीरीज की बात की जाए तो स्पिन गेंदबाज अधिक सफल नहीं रहे हैं. बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज रवींद्र जडेजा ने 4 टेस्ट की 7 पारियों में 45 की औसत से 6 विकेट लिए हैं. 36 रन देकर 2 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है. इंग्लैंड की ओर से ऑफ स्पिनर मोइन अली को भी 6 विकेट मिले हैं. उनका औसत 50 है. टीम इंडिया 19वीं बार इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही है. लेकिन सिर्फ चौथी बार स्पिन गेंदबाजों को सीरीज में अब तक 10 विकेट नहीं मिले हैं. हालांकि टीम इंडिया 5 मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. अंतिम मैच 10 सितंबर से मैनचेस्टर में खेला जाएगा.

    Tags: Cricket news, IND vs ENG, Ind vs eng 2021, India Vs England, R ashwin, Team india, Virat Kohli

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर