होम /न्यूज /खेल /IND vs ENG:  जोस बटलर का विकेट गिरने पर विराट कोहली ने दिया बड़ा रिएक्शन, झूम उठे फैंस

IND vs ENG:  जोस बटलर का विकेट गिरने पर विराट कोहली ने दिया बड़ा रिएक्शन, झूम उठे फैंस

अंतिम दोनों मैच में ऑयन मॉर्गन की जगह जोस बटलर ने कप्तानी की. (AFP)

अंतिम दोनों मैच में ऑयन मॉर्गन की जगह जोस बटलर ने कप्तानी की. (AFP)

विराट कोहली (Virat kohli) आक्रामक कप्तानी के लिए जाने जाते हैं. तीसरे वनडे (India vs England) में जोस बटलर का विकेट गिर ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. वनडे सीरीज (India vs England) के अंतिम मैच में दोनों टीमों के बीच जोरदार संघर्ष देखने को मिल रहा है. यह मैच जीतने वाली टीम सीरीज जीत लेगी. अभी तीन मैच की सीरीज 1-1 से बराबर है. इस कारण कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हर समय कुछ ना कुछ खास करते रहते हैं. मैच के दौरान इंग्लिश कप्तान जोस बटलर के आउट होने पर कोहली ने जोरदार रिएक्शन दिया.

    इंग्लिश पारी के 16वें ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंद  जोस बटलर (15) के पैड पर लगी. भारतीय खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की. लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया. इसके बाद कोहली ने डीआरएस लिया. इसमें साफ था कि गेंद विकेट पर लग रही थी. इसके बाद तीसरे अंपायर ने बटलर को आउट दे दिया. बटलर के आउट होते ही कोहली मैदान पर उछल पड़े और जोर से चिल्लाने भी लगे. सोशल मीडिया पर फैंस ने भी कोहली की प्रतिक्रिया को भरपूर सराहा.




    विराट कोहली के लिए यह सीरीज महत्वपूर्ण है. मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी के नहीं होने के बाद टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा खेल दिखाया. इससे पहले टीम टेस्ट और टी20 सीरीज जीत चुकी है. इंग्लिश टीम भारत में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी. टेस्ट सीरीज में उसे 1-3 से जबकि टी20 सीरीज में उसे 2-3 से हार मिली थी.

    बटलर के आउट होते ही कोहली चिल्लाने लगे.


    बिना शतक के दिलाई है दो सीरीज

    इंग्लैंड की टीम ने भारत में टेस्ट, टी20 और वनडे सीरीज खेली. इस दौरान कप्तान विराट कोहली एक भी शतक नहीं लगा सके. वे 491 दिन से शतक नहीं लगा सके हैं. इसके बाद भी टीम इंडिया टेस्ट और टी20 सीरीज जीत चुकी है. हालांकि कोहली ने भले ही शतक नहीं लगाया हो लेकिन तीनों फॉर्मेट में वे पिछले दो साल में टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.

    Tags: Cricket news, India Vs England, Virat Kohli

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें