Home /News /sports /

IND vs ENG: मैच के बाद बोतल उठाते दिखे विराट कोहली, VIDEO वायरल

IND vs ENG: मैच के बाद बोतल उठाते दिखे विराट कोहली, VIDEO वायरल

IND vs ENG: भारत अभी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 2-1 से आगे है. (PIC: AP)

IND vs ENG: भारत अभी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 2-1 से आगे है. (PIC: AP)

IND vs ENG: कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैच के बाद का एक वीडियो अब यूट्यूब और माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली को ड्रेसिंग रूम में जाते हुए पानी की बोतल उठाते देखा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. भारत ने ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच (India vs England) जीतकर 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे हो गया है. भारतीय गेंदबाजों ने मेजबान टीम को हराकर चौथे टेस्ट के अंतिम दिन 157 रनों से सनसनीखेज जीत दर्ज की. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अमूल्य शतक से लेकर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के हरफनमौला प्रदर्शन और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की घातक गेंदबाजी की वजह से देश में प्रशंसकों के लिए खुशी की लहर थी. इन सबके बावजूद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैच के बाद का एक वीडियो अब यूट्यूब और माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली को ड्रेसिंग रूम में जाते हुए पानी की बोतल उठाते देखा जा सकता है.

    इसी वीडियो में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) को इस बोतल को अनदेखा करते हुए दिखाया गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रूट इस बोतल को अनदेखा करते हुए वहां से निकल जाते हैं, लेकिन विराट कोहली रखी या फेंकी या गिरी हुई बोतल को उठाकर अपने साथ ले जाते हैं.

    IND VS ENG: मैनचेस्टर टेस्ट हो सकता है रद्द, सौरव गांगुली बोले-नहीं पता मैच होगा या नहीं

    T20 World Cup: 26 ओवर में 14 विकेट लिए, 3 साल बाद इंग्लिश टीम में वापसी, आर्चर की कमी…

    जैसा कि इंटरनेट पर कई लोगों ने बताया, यह स्पष्ट नहीं है कि बोतल वास्तव में खिलाड़ियों के इस्तेमाल के लिए बाउंड्री रस्सियों के पास रखी गई थी या बस इधर-उधर घूम रही थी, लेकिन यह तथ्य कि रूट ने इसे नहीं उठाया. अपलोडर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- अंतर खोजिए. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स विराट कोहली की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

    बता दें कि केनिंग्टन ओवल में खेले गए सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी 191 रन पर सिमटी थी जिसके बाद इंग्लैंड ने 290 रन बनाकर 99 रन की बढ़त हासिल की. भारत ने दूसरी पारी में 466 रन बनाए और इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रन का लक्ष्य दिया. इंग्लिश टीम की दूसरी पारी 210 रन पर सिमट गई. इस जीत के साथ भारत ने 5 मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली. सीरीज का अंतिम मैच 10 सितंबर को मैनचेस्ट में खेला जाना है.

    Tags: Cricket news, IND vs ENG, India Vs England, Joe Root, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर