India vs England: सूर्यकुमार, तेवतिया और ईशान को नहीं मिलेगी प्लेइंग XI में जगह, लक्ष्मण ने बताई ये वजह

वीवीएस लक्ष्मण ने प्लेइंग 11 में सूर्यकुमार यादव के खेलने पर संदेह जताया है. (VVS Laxman/Twitter)

वीवीएस लक्ष्मण ने प्लेइंग 11 में सूर्यकुमार यादव के खेलने पर संदेह जताया है. (VVS Laxman/Twitter)

India vs England T20 Series: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज 12 मार्च से अहमदाबाद में खेली जाएगी. भारतीय टीम में पहली बार राहुल तेवतिया, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को जगह मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 2:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 12 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम ने इंग्लैंड को हाल में ही टेस्ट सीरीज में 3-1 से मात दी है. ऐसे में भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं. इस सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और राहुल तेवतिया पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया है. हालांकि भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि इन खिलाड़ियों का प्लेइंग में 11 जगह मिलना मुश्किल होगा. लक्ष्मण का कहना है कि इस सीरीज में शायद ही इन खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिलेगा.

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान लक्ष्मण ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि इन तीनों में से किसी को टीम में जगह मिलेगी क्योंकि भारतीय के पास संतुलित मिडिल ऑर्डर है, मैं नंबर-4 पर श्रेयस अय्यर को ही देखना चाहूंगा. मैं टीम में वापस ऋषभ पंत को देखना चाहूंगा, जो नंबर-5 पर बल्लेबाजी करते दिख सकते हैं. नंबर-6 पर आपके पास हार्दिक पांड्या हैं। तो मुझे नहीं लगता कि सूर्यकुमार, ईशान या तेवतिया को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल पाएगी. लेकिन मुझे भरोसा है कि जब भी उन्हें मौका मिलेगा वे शानदार प्रदर्शन करेंगे.'

यह भी पढ़ें:

India vs England: वरुण चक्रवर्ती फिटनेस टेस्ट में फेल, टी20 सीरीज से बाहर, नटराजन पर भी सवाल
India vs England: जोस बटलर ने भारतीय टीम को बताया टी20 वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार

भारत की टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, इशान किशन, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर.

इंग्‍लैंड की टीम: ऑयन मॉर्गन, मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्‍टो, सैम बिलिंग्‍स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, लियम लिविंगस्‍टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्‍टोक्‍स, टॉप्‍ले और मार्क वुड.



भारत-इंग्लैंड टी20 सीरीज का शेड्यूल

पहला टी20
: 12 मार्च, मोटेरा

दूसरा टी20: 14 मार्च, मोटेरा

तीसरा टी20: 16 मार्च, मोटेरा

चौथा टी20: 18 मार्च, मोटेरा

पांचवां टी20: 20 मार्च, मोटेरा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज