होम /न्यूज /खेल /VIDEO: बारिश से खेल रुका तो ग्राउंड स्‍टाफ की मदद करने पहुंच गए सूर्यकुमार यादव

VIDEO: बारिश से खेल रुका तो ग्राउंड स्‍टाफ की मदद करने पहुंच गए सूर्यकुमार यादव

IND vs NZ : बारिश के चलते भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच रद्द हो गया हो गया. (Pic : BCCI Twitter)

IND vs NZ : बारिश के चलते भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच रद्द हो गया हो गया. (Pic : BCCI Twitter)

IND vs NZ, 2nd ODI: टीम इंडिया (Team India) और न्‍यूजीलैंड (New Zealand) के बीच रविवार को वनडे सीरीज का दूसरा मैच बारिश ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारत-न्यूजीलैंड का दूसरा वनडे बारिश की वजह से हुआ रद्द
बारिश के कारण मैच को कई बार रोकना पड़ा
मैदान में जमकर चला सूर्यकुमार यादव का बल्ला

नई दिल्‍ली. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच रविवार को हैमिल्टन के सिडन पार्क में वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया है. आशंका थी बारिश मैच में खलल डाल सकती है और ऐसा हुआ भी. दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टीम इंडिया ने 4.5 ओवर में बगैर विकेट गंवाए 22 रन बनाए थे कि बारिश ने दस्‍तक दे दी. इस वजह से मैच को काफी देर रोकना पड़ा. दोबारा मैच शुरू होने पर 12.5 ओवर का ही खेल हो पाया कि बारिश शुरू हो गई. उस वक्‍त भारत ने एक विकेट खोकर 89 रन बनाए थे. इसके बाद मैच को रद्द करने का फैसला किया गया. इस बीच, एक बार बारिश रुकने पर जब ग्राउंड स्टाफ मैदान की जांच करने पहुंचा तो उनके साथ भारतीय बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव भी गाड़ी में बैठे नजर आए.

ब्लैककैप्स ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इसमें देखा जा सकता है कि बारिश रुकने पर ग्राउंड स्टाफ मैदान की जांच कर रहा है और उनके साथ सूर्यकुमार भी बैठे हुए हैं. वे दोनों आपस में कुछ बात भी करते दिखाई दे रहे है. ब्लैककैप्स ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि सिडन पार्क के ग्राउंड स्‍टाफ को सूर्यकुमार यादव की मदद मिलती हुई.

बता दें कि दूसरे वनडे में कीवियों ने एडम मिल्ने को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर माइकल ब्रेसवेल को टीम में जगह दी थी. वहीं, भारतीय टीम ने संजु सैमसन और शार्दुल ठाकुर की जगह दीपक हुडा और दीपक चहर को अंतिम एकादश में शामिल किया गया था. पहले वनडे मैच में न्‍यूजीलैंड ने भारत को सात विकेट से शिकस्‍त दी थी. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 306 रन बनाए थे. जवाब में कीवियों ने 47.1 ओवर में ही तीन विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया था.

Tags: IND vs NZ, India vs new zealand, Suryakumar Yadav, Team india

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें