Home /News /sports /

IND vs NZ: विराट कोहली को दिया गलत आउट? मैदान पर लौटते ही हुआ 'अन्याय'! देखें VIDEO

IND vs NZ: विराट कोहली को दिया गलत आउट? मैदान पर लौटते ही हुआ 'अन्याय'! देखें VIDEO

विराट कोहली मुंबई टेस्ट में खाता खोले बिना आउट हो गए. हालांकि उन्हें आउट दिए जाने को लेकर भी विवाद हुआ और सोशल मीडिया पर कुछ फैंस काफी नाराज दिखे. (AFP)

विराट कोहली मुंबई टेस्ट में खाता खोले बिना आउट हो गए. हालांकि उन्हें आउट दिए जाने को लेकर भी विवाद हुआ और सोशल मीडिया पर कुछ फैंस काफी नाराज दिखे. (AFP)

India vs New Zealand 2nd Test at Mumbai : विराट कोहली (Virat Kohli) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में खाता खोले बिना पैवेलियन लौटना पड़ा. उन्होंने मैदानी अंपायर के फैसले को चुनौती दी और DRS का सहारा लिया. हालांकि वह कामयाब नहीं हो पाए, अंपायर के फैसले को लेकर वह खुद भी काफी निराश नजर आए.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में खाता भी नहीं खोल पाए और lbw आउट हो गए. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले (IND vs NZ 2nd Test) में भारतीय टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. विराट नंबर-4 पर बल्लेबाजी को उतरे और मात्र 4 गेंद खेलकर आउट हो गए. इससे भारत का स्कोर 3 विकेट पर 80 रन हो गया.

    मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और शुभमन गिल ने भारत को अच्छी शुरुआत दी. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 80 रन जोड़े. फिर एजाज पटेल ने कमाल दिखाया और इसी स्कोर पर भारत के 3 विकेट झटक लिए. उन्होंने 28वें ओवर की तीसरी गेंद पर शुभमन गिल को रॉस टेलर के हाथों कैच कराया. गिल ने 71 गेंदों की अपनी पारी में 7 चौकों और 1 छक्के की बदौलत 44 रन बनाए. फिर अपने अगले ही ओवर (पारी के 30वें) में चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली को चलता कर दिया. पुजारा ने 5 गेंद खेलीं और खाता खोले बिना बोल्ड हो गए. विराट भी इस ओवर की अंतिम गेंद पर आउट हुए.

    इसे भी देखें, विराट कोहली को वानखेड़े टेस्ट से पहले राहुल द्रविड़ ने कराई प्रैक्टिस, Video वायरल

    विराट ने मैदानी अंपायर के फैसले को चुनौती दी और DRS का सहारा लिया. रिव्यू में पता चला कि गेंद उनके बल्ले और पैड पर एक साथ टकराई. इसी के चलते टीवी अंपायर ने भी फैसले को बरकरार रखा और विराट को पैवेलियन लौटना पड़ा. एजाज पटेल के पारी के 30वें ओवर की अंतिम गेंद को विराट कोहली ने डिफेंड किया. हालांकि गेंद को पढ़ने में थोड़ी चूक हो गई.


    काफी देर तक अंपायर इसके रीप्ले को देखते रहे जिसके बाद उन्होंने मैदानी अंपायर के साथ ही जाना सही समझा. विराट ने 4 गेंद खेलीं और खाता खोले बिना पैवेलियन लौट गए. उनके आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ फैंस काफी नाराज दिखे. विराट के आउट होने से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए. कुछ टीवी कमेंटेटर ने भी विराट का साथ दिया और अंपायर के फैसले पर हैरानी जताई.

    Tags: Ajaz Patel, Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 2021, India vs new zealand, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर