Home /News /sports /

IND vs NZ: काइल जैमिसन को वानखेड़े से दूर रखने की वसीम जाफर ने दी मजेदार सलाह

IND vs NZ: काइल जैमिसन को वानखेड़े से दूर रखने की वसीम जाफर ने दी मजेदार सलाह

IND vs NZ, 2nd Test: वसीम जाफर ने काइल जैमिसन को मुंबई टेस्ट से दूर रखने के लिए मजेदार मीम साझा किया है (Instagram)

IND vs NZ, 2nd Test: वसीम जाफर ने काइल जैमिसन को मुंबई टेस्ट से दूर रखने के लिए मजेदार मीम साझा किया है (Instagram)

India vs New Zealand, 2nd Test: वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) की ऊंचाई का संकेत देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है और कहा कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede) के बाहर एक "कद सीमा" होनी चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. क्रिकेट और क्रिकेटरों पर मजेदार कटाक्ष और मीम्स साझा करने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच दूसरे टेस्ट मैच से पहले एक मजेदार पोस्ट किया है. ‘मीम किंग’ के नाम से मशहूर वसीम जाफर ने मुंबई टेस्ट मैच से पहले सलाह दी है कि काइल जैमिसन के खतरे से किस तरह निपटा जा सकता है. कीवी स्पीड मर्चेंट काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही दो मैचों की सीरीज के ओपनर में ब्लैक कैप्स के लिए प्रमुख खिलाड़ी थे.

    मुंबई में भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज (IND  vs NZ) के निर्णायक मैच की पूर्व संध्या पर पंजाब किंग्स (PBKS) फ्रेंचाइजी के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक मजेदार मीम साझा किया और बताया कि भारत कैसे इस तेज गेंदबाज को मैच के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने से रोक सकता है.

    India vs New Zealand 2nd Test: क्या अजिंक्य रहाणे का करियर खत्म हो गया?

    वसीम जाफर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “जैमिसन के खतरे को रोकने का एक तरीका यह हो सकता है कि इस ऊंचाई की सीमा को वानखेड़े #INDvNZ के बाहर रखा जाए.” तेज गेंदबाज जैमिसन के बारे में जाफर का यह ट्वीट जल्द ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

    वरिष्ठ तेज गेंदबाज टिम साउदी के साथ जुड़कर स्पीड मर्चेंट जैमिसन ने कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में चल रही द्विपक्षीय सीरीज के पहले टेस्ट में टीम इंडिया को छकाने में कामयाब रहे थे. जैमिसन ने कानपुर में भारत की पहली पारी में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल और कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे को आउट किया था. जैमिसन ने तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए और 91 रन दिए, टीम इंडिया ने अपने पहली पारी में 345 रन बनाए थे.

    इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा और रविचंद्रन अश्विन को आउट कर भारत की दूसरी पारी में 40 विकेट पर 3 विकेट के साथ अपना जलवा बनाए रखा. जैमिसन ने कानपुर टेस्ट में छह विकेट हासिल किए और प्रीमियर पेसर को शुक्रवार को वानखेड़े में मेजबान टीम के तेज आक्रमण की अगुवाई करने के लिए तैयार किया गया है.

    IND Tour of SA: क्या कोरोना की भेंट चढ़ जाएगा दक्षिण अफ्रीका का दौरा? खिलाड़ी ही नहीं है तैयार

    टीम इंडिया कप्तान कोहली के नेतृत्व में मुंबई टेस्ट जीतकर दो मैचों की सीरीज जीतने की उम्मीद करेगी, जिन्हें पहले मैच के लिए आराम दिया गया था. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज जाफर ने इससे पहले बॉलीवुड फिल्म ‘हेरा फेरी’ से एक मजेदार दृश्य साझा किया था, जिसमें कोहली की टेस्ट टीम में वापसी से पहले भारत के चयन सिरदर्द को दर्शाया गया था.

    Tags: Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 2021, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021, Kyle Jamieson, Off The Field, Virat Kohli, Wasim Jaffer

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर