होम /न्यूज /खेल /IND vs NZ 3rd ODI: आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में मेडिकल हेल्प लेते दिखाई दिए ऋषभ पंत

IND vs NZ 3rd ODI: आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में मेडिकल हेल्प लेते दिखाई दिए ऋषभ पंत

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे फ्लॉप रहे ऋषभ पंत. (AFP)

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे फ्लॉप रहे ऋषभ पंत. (AFP)

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) तीसरे वनडे मुकाबले में 16 गेंदों में 10 रन बनाकर आउट हो गए. उन् ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: पिछले कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन करने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में भी फ्लॉप साबित हुए. वह 16 गेंदों में मात्र 10 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि, आउट होने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में ट्रीटमेंट कराते नज़र आए. ऋषभ पंत बल्लेबाजी करते हुए फिट दिखाई दे रहे थे, लेकिन वह आउट होने के बाद ट्रीटमेंट कराते नज़र आए. ऋषभ पंत दोनों वनडे मुकाबले में बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहे. वह जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ शतक जड़ने के बाद एक बार भी बड़ा स्कोर नहीं कर सके हैं.

ऋतुराज गायकवाड़ लगातार दूसरा दोहरा शतक लगाने से चूके, लेकिन फिर भी रच दिया इतिहास

सूर्यकुमार यादव ने चुनी अपनी पसंदीदा इनिंग जिसे वह बार-बार देखना चाहते हैं

तीसरे वनडे से पहले उन्होंने अमेजन प्राइम से बातचीत के दौरान कहा,” में टी20 मैचों में ओपनिंग करना चाहता हूं और वनडे में 4 या 5 नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहता हूं. टेस्ट में मैं नंबर पांच पर बल्लेबाजी करना चाहता हूं. जाहिर है कि जब आप अलग-अलग स्पॉट पर बल्लेबाजी करते हैं तो गेम प्लान बदल जाता है. मुझे जहां मौका मिलेगा मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा”.

बता दें कि ऋषभ पंत ने न्यूजीलैंड दौरे 2 वनडे और 2 टी20 मुकाबले खेलें. वह इन 4 मुकाबलों में मात्र 42 रन ही बना सके हैं. वही पहले वनडे मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बावजूद बेहतरीन विकेटकीपर- बल्लेबाज संजू सैमसन को मैनेजमेंट ने बाकी 2 मैचों में मौका नहीं दिया.

Tags: IND vs NZ, India vs new zealand, Rishabh Pant

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें