Home /News /sports /

IND vs NZ: अक्षर पटेल ने 5 विकेट लेने के बाद भी कर दी 'गलती', वसीफ जाफर ने कसा तंज तो दिया मजेदार जवाब

IND vs NZ: अक्षर पटेल ने 5 विकेट लेने के बाद भी कर दी 'गलती', वसीफ जाफर ने कसा तंज तो दिया मजेदार जवाब

IND vs NZ: कानपुर टेस्ट में अक्षर पटेल ने 5 विकेट लेने के बाद भी एक 'गलती' कर दी थी, जिसे वसीम जाफर ने पकड़ा. (BCCI Twitter)

IND vs NZ: कानपुर टेस्ट में अक्षर पटेल ने 5 विकेट लेने के बाद भी एक 'गलती' कर दी थी, जिसे वसीम जाफर ने पकड़ा. (BCCI Twitter)

IND vs NZ: कानपुर टेस्ट के तीसरे दिन बाएं हाथ के स्पिनर अक्षऱ पटेल (Axar Patel) ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 62 रन देकर 5 विकेट हासिल किए. अक्षऱ ने चौथे टेस्ट में 5वीं बार पांच विकेट लेने का कारनामा किया. हालांकि, 5 विकेट झटकने के बाद भी अक्षऱ ने एक गलती कर दी थी, जिसे वसीफ जाफर (Wasim Jaffer) ने पकड़ा और गेंदबाज को ट्रोल कर दिया. हालांकि, अक्षर ने भी बाद में सफाई दी और बताया कि असल में गलती किसने की थी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. अक्षर पटेल (Axar Patel) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे कानपुर टेस्ट (IND vs NZ Kanpur Test) के तीसरे दिन 5 विकेट हासिल किए. अपना चौथा टेस्ट खेल रहे अक्षर ने 5वीं बार पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा किया. उन्होंने 62 रन देकर न्यजीलैंड के 5 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. उनकी धारदार गेंदबाजी के कारण ही न्यूजीलैंड भारत के पहली पारी में 345 रन के जवाब में 296 रन पर ऑलआउट हो गई. कानपुर में 5 विकेट लेने के साथ ही अक्षर के 4 टेस्ट में 32 विकेट हो गए. हालांकि, सबसे तेज 5 बार 5 विकेट लेने का कारनामा करने के बाद भी अक्षर ने एक गलती कर दी, जिसे पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पकड़ लिया.

    आम तौर पर जब भी कोई गेंदबाज टेस्ट में 5 विकेट लेता है तो वो गेंद को अपने पास रख लेता है और उस पर तारीख और साइन करता है. टीम इंडिया के ‘बापू’ यानी अक्षर पटेल (Axar Patel) ने भी ऐसा ही किया. लेकिन इस दौरान उन्होंने एक गलती कर दी, जिसपर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्वीट कर इस स्पिनर के मजे लिए. दरअसल, अक्षर ने गलती से गेंद पर गलत तारीख लिख दी थी. इसके बाद जाफर ने गेंद को पकड़े हुए अक्षर की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “अक्षर पटेल ने आज जो इकलौती गलती की, वह मैच की गेंद पर गलत तारीख डाल दी. 27 नवंबर है बापू.” अक्षर ने हालांकि जल्दी ही साफ कर दिया कि यह गलती उन्होंने नहीं, बल्कि उनके करीबी दोस्त सूर्यकुमार यादव ने की थी.

    अक्षर ने वसीम को ट्विटर पर जवाब दिया: “यह मैं नहीं था…@surya_14kumar ने यह लिखा था!”.

    IND vs NZ: केएस भरत का खुलासा- तैयार होने के लिए मिले सिर्फ 12 मिनट, बताया- दिमाग में क्या चल रहा था

    Exclusive: विराट कोहली से छिनेगी टेस्ट कप्तानी? जानिए, क्या बोले पूर्व चीफ सेलेक्टर

    भारत ने 63 रन की बढ़त हासिल की
    इस बीच, भारतीय टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 14 रन बना लिए हैं और उसकी कुल बढ़त 63 रन हो गई है. भारत ने पहली पारी में 345 रन बनाए थे, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड 296 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. न्यूजीलैंड के लिए विल यंग ने 89 और टॉम लाथम ने 95 रन की पारी खेली. दोनों ने पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड 151 रन की पार्टनरशिप की थी. यंग को आउट कर आर अश्विन ने इस जोड़ी को तोड़ा था. इसके बाद न्यूजीलैंड के विकेट तेजी से गिरे और पूरी पारी 142.3 ओवर में 296 रन पर सिमट गई.

    Tags: Axar patel, Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ First Test, India vs new zealand, Wasim Jaffer

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर