Home /News /sports /

अय्यर को टीम इंडिया में नहीं मिलनी थी जगह, गौतम गंभीर ने सेलेक्टर्स पर उठा दिए सवाल

अय्यर को टीम इंडिया में नहीं मिलनी थी जगह, गौतम गंभीर ने सेलेक्टर्स पर उठा दिए सवाल

India vs New Zealand Series: वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था. (PTI)

India vs New Zealand Series: वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था. (PTI)

India vs New Zealand Series: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज 17 नवंबर से शुरू हो रही है. सीरीज के लिए युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को टीम इंडिया में जगह मिली है. अय्यर ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में केकेआर की ओर से अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन गौतम गंभीर का कहना है कि सिर्फ आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर किसी खिलाड़ी को टीम इंडिया में जगह नहीं मिलनी चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में शानदार प्रदर्शन किया था. इसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज (India vs New Zealand) के लिए टीम इंडिया (Team India) में जगह मिली है. लेकिन पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अय्यर को टीम में जगह दिए जाने को गलत करार दिया है. उन्हाेंने कहा कि सिर्फ 5 से 6 मैच खेलकर किसी भी खिलाड़ी को भारत की ओर से डेब्यू करने का मौका नहीं मिलना चाहिए. इससे गलत संदेश जाएगा.

    स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा, ‘वेंकटेश अय्यर का टीम इंडिया में सेलेक्शन ही गलत है. उन्हें सिर्फ आईपीएल के 5-6 मैच में प्रदर्शन के आधार पर टीम में जगह दी गई, जो सही नहीं है. शिवम दुबे ने फिर क्या गलत किया है.’ उन्होंने कहा कि मैं हर्षल पटेल को चयन को सही मानता हूं. उन्होंने आईपीएल से पहले फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया था. अय्यर ने आईपीएल में केकेआर (KKR) की ओर से खेलते हुए 10 मैच में 370 रन बनाए थे. 4 अर्धशतक लगाया था. इसके अलावा तेज गेंदबाज ने 3 विकेट भी लिए थे. मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी उन्होंने अच्छे हाथ दिखाए थे.

    आकाश ने धवन तो हरभजन ने वरुण के बारे में पूछा

    आकाश चोपड़ा ने कहा कि शिखर धवन कहां हैं. उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था. दौरे पर चेतन सकारिया को जगह मिली थी और अब वेंकटेश अय्यर को. राहुल चाहर और शार्दुल ने आखिर क्या गलत किया था. वहीं दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि वरुण चक्रवर्ती मैच विजेता खिलाड़ी हैं. उन्हें टीम से बाहर नहीं किया जाना चाहिए था.

    यह भी पढ़ें: BCCI को पटखनी देने की तैयारी में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड! उठाने जा रहा है बड़ा कदम

    यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी ने कहा, हार-जीत ऊपर वाले के हाथ में, आपको कोई नहीं हरा सकता

    17 नवंबर से शुरू होनी टी20 सीरीज

    भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 17 नवंबर से शुरू हो रही है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम का कप्तान बनाया गया है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी है. अय्यर ने आईपीएल में ओपनिंग की थी. लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हें बतौर ओपनर मौका मिलना मुश्किल है.

    भारत की टी20 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, अक्षर पटेल, आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज.

    Tags: BCCI, Cricket news, Gautam gambhir, India vs new zealand, IPL 2021, Rohit sharma, Team india, Venkatesh Iyer, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर