Home /News /sports /

IND vs NZ: ईश सोढ़ी ने हैरतअंगेज कैच लेकर रोहित शर्मा को किया आउट, देखें वीडियो

IND vs NZ: ईश सोढ़ी ने हैरतअंगेज कैच लेकर रोहित शर्मा को किया आउट, देखें वीडियो

India vs New Zealand T20 Series: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का शानदार कैच ईश सोढ़ी ने पकड़ा. (AP)

India vs New Zealand T20 Series: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का शानदार कैच ईश सोढ़ी ने पकड़ा. (AP)

India vs New Zealand T20 Series: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लगातार दूसरे टी20 मैच में अर्धशतक लगाया. उन्होंने दूसरे टी20 में 56 रन बनाए. न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी (Ish Sodhi) ने अपनी गेंद पर भारतीय कप्तान का शानदार कैच पकड़ा.

अधिक पढ़ें ...

    कोलकाता. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने तीसरे टी20 में अर्धशतक लगाया. उन्होंने लगातार दूसरे मैच में (India vs New Zealand) अर्धशतकीय पारी खेली. हालांकि न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी (Ish Sodhi) ने रोहित का हैरतअंगेज कैच लेकर उन्हें पवेलियन भेजा. मैच में रोहित ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. टीम इंडिया (Team India) सीरीज में 2-0 से आगे है. टीम के पास न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दूसरी जीत में क्लीन स्वीप करने का मौका है. इससे पहले टीम ने उसे 5-0 से मात दी थी.

    रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 31 गेंद का सामना किया और 56 रन बनाए. यह उनका टी20 करियर का 26वां अर्धशतक है. उन्होंने 5 चौके और 3 छक्के लगाए. रोहित शर्मा सोढ़ी की गेंद पर बड़ा शॉट खेलना चाहते थे. लेकिन सोढ़ी ने अपनी ही गेंद पर उनका शानदार कैच पकड़कर उनकी पारी को खत्म किया. टीम इंडिया ने मैच में 2 बदलाव किए हैं. केएल राहुल और आर अश्विन को आराम दिया गया है. उनकी जगह ईशान किशन और युजवेंद्र चहल को मौका दिया गया. ईशान (Ishan Kishan) ने 21 गेंद पर 29 रन बनाए. उन्होंने राेहित के साथ पहले विकेट के लिए 6.2 ओवर में 69 रन जोड़े. सोढ़ी के कैच के बाद सभी कॉमेंटेटर ने उनकी जमकर तारीफ की.

    न्यूजीलैंड को सीरीज में मिला तीसरा कप्तान

    न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टी20 सीरीज से आराम का फैसला किया गया था. उनकी जगह टिम साउदी (Tim Southee) को कप्तान बनाया गया था. पहले 2 टी20 के मुकाबले में उन्होंने कप्तानी की. तीसरे टी20 में उन्हें आराम दिया गया. उनकी जगह बाएं हाथ के स्पिनर गेंदबाज मिचेल सैंटनर (Mitchell Santner) काे टीम की कमान दी गई. ऐसे में टीम को तीसरा कप्तान मिला.

    यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत ने टी20 इंटरनेशनल मैच का शतक पूरा किया, पाकिस्तान तो हमसे मीलों दूर

    यह भी पढ़ें: Womens World Cup: श्रीलंका की 3 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, पूरी टीम को क्वारंटाइन में भेजा गया

    मिचेल सैंटनर ने बतौर कप्तान शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर के कोटे में सिर्फ 27 रन दिए और 3 विकेट लिए. उन्होंने ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत को आउट किया. टी20 सीरीज खत्म होने के बाद दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज होगी. टेस्ट सीरीज 25 नवंबर से शुरू हो रही है.

    Tags: Cricket news, IND vs NZ, India vs new zealand, Ish Sodhi, Rahul Dravid, Rohit sharma, Team india

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर