होम /न्यूज /खेल /रोहित शर्मा को फिर मिली निराशा, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में हुआ खेल खराब

रोहित शर्मा को फिर मिली निराशा, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में हुआ खेल खराब

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा -AP

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा -AP

न्यूजीलैंड के खिलाफ भी कप्तान रोहित शर्मा पहले मैच में सस्ते में आउट हो कर वापस लौट गए. चयनकर्ताओं ने टी20 में उनको जगह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में सस्ते में आउट हो गए
पिछली बार वनडे में साल 2020 में रोहित ने शतक बनाया था.

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 18 जनवरी को हुई. श्रीलंका के खिलाफ खेली गई हालिया सीरीज में टीम इंडिया ने धमाल प्रदर्शन किया लेकिन कप्तान के बल्ले से बड़ी पारी नहीं देखने को मिली. न्यूजीलैंड के खिलाफ भी कप्तान रोहित शर्मा पहले मैच में सस्ते में आउट हो कर वापस लौट गए. चयनकर्ताओं ने टी20 में उनको जगह नहीं दी है और अब वनडे में भी उनके प्रदर्शन ने चिंता बढ़ा दी है.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा लगतार अच्छी शुरुआत करने के बाद विकेट गंवा रहे हैं. पहले श्रीलंका और फिर अब न्यूजलैंड के खिलाफ भी कप्तान के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. टीम इंडिया के लिए यह चिंता की बात है क्योंकि भारत में ही इस बार का वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में रोहित 34 रन बनाकर आउट हो गए. 50 से भी ज्यादा पारी हो चुके हैं और अब तक इस धुरंधर को शतक का इंतजार है.

रोहित ने 2 साल पहले वनडे में जमाया था शतक

भारतीय कप्तान के बल्ले से बड़ी पारी का इंतजार हर किसी को है. साल 2020 के जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरू वनडे में उन्होंने आखिरी बार शतक जमाया था. तब से अब तक वो 4 बार अर्धशतक बनाकर आउट हुए हैं. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में भी उन्होंने 83 रन बनाए थे लेकिन फिर विकेट गंवा बैठे.

Tags: India vs new zealand, Rohit sharma

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें