Home /News /sports /

IND vs NZ, T20 World Cup 2021: शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया की हार पर कहा, कोई चमत्कार ही होगा...

IND vs NZ, T20 World Cup 2021: शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया की हार पर कहा, कोई चमत्कार ही होगा...

IND vs NZ, T20 World Cup 2021: शाहिद अफरीदी ने भारत की हार के बाद कमेंट किया है (AP, Instagram)

IND vs NZ, T20 World Cup 2021: शाहिद अफरीदी ने भारत की हार के बाद कमेंट किया है (AP, Instagram)

IND vs NZ, T20 World Cup 2021: न्यूजीलैंड ने टी20 विश्व कप (T20 World Cup-2021) के अहम मुकाबले में रविवार को भारत को 8 विकेट से हरा दिया. दुबई में सुपर-12 चरण के इस मुकाबले (India vs New Zealand) में भारतीय टीम 7 विकेट के नुकसान पर 110 रन ही बना सकी जिसके बाद न्यूजीलैंड ने 14.3 ओवर में 2 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. महान पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का मानना ​​है कि टीम इंडिया का आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) सेमीफाइनल में क्वॉलिफाई करना ‘चमत्कार के अलावा कुछ नहीं’ होगा, क्योंकि न्यूजीलैंड ने रविवार को अपने दूसरे मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) एंड कंपनी को आठ विकेट से हरा दिया है. टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2021 में फेवरेट टीमों में से एक रही है. दिग्गजों, फैन्स और दूसरी टीमों को भी उम्मीद थी कि भारत ट्रॉफी उठाने का बड़ा दावेदार है. लेकिन सुपर 12 के चरण में लगातार दो हार के बाद विराट कोहली की टीम इंडिया इस मेगा इवेंट से समय से पहले बाहर होती हुई नजर आ रही है.

    आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अपने पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हार के बाद विराट कोहली की टीम इंडिया को दूसरे मैच में न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के हाथों भी हार का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड से हार के बाद टीम इंडिया पर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर है. न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की शर्मनाक हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अफरीदी (Shahid Afridi) ने ट्विटर पर कहा कि कोहली की अगुवाई वाली टीम के पास अभी भी आईसीसी टी 20 विश्व कप के सेमीफाइनल चरण के लिए क्वॉलिफाई करने का एक मौका है.
    IND vs NZ T20 World Cup: विराट कोहली की जिद पड़ी भारी, कप्तान के 3 फैसलों से टीम इंडिया हारी

    भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के मैच के बाद शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया, ”भारत के पास अभी भी सेमीफाइनल के लिए क्वॉलिफाई करने का एक बाहरी मौका है, लेकिन इस इवेंट में उन्होंने अपने दो बड़े मैच कैसे खेले हैं, उन्हें क्वॉलीफाई करते देखना चमत्कार के अलावा कुछ नहीं होगा. बाबर आजम एंड कंपनी ने अपने विश्व कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया था, लेकिन केन विलियमसन की टीम ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में टीम इंडिया को पछाड़कर अपने दूसरे मैच में वापसी कर ली है.

    रोहित शर्मा को पारी की शुरुआत से हटाने के भारत के फैसले का केएल राहुल के रूप में उलटा असर हुआ. ईशान किशन पहले पावरप्ले की समाप्ति से पहले ही सस्ते में पवेलियन लौट गए. न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की जीत के लिए जरूरी मुकाबले में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए आए उप-कप्तान रोहित 14 रन पर आउट हो गए जबकि कप्तान कोहली ने 17 गेंदों में नौ रन ही बना सके.
    IND vs NZ T20 World Cup: भारत की हार पर लाइव शो में ही थिरकने लगे वसीम अकरम-वकार यूनुस

    हार्दिक पांड्या (23) और रवींद्र जडेजा (26) ने 20 ओवर में भारत के स्कोर को 7 विकेट के नुकसान पर 110 रन तक पहुंचाया. तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और स्पिनर ईश सोढ़ी ने दुबई में कम स्कोर वाले मैंच में 5 विकेट साझा किए. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और सलामी बल्लेबाज डेरिल मिशेल ने ब्लैक कैप्स को भारत पर 8 विकेट से जीत दिलाई. न्यूजीलैंड ने 14.3 ओवरों में ही भारत के दिए लक्ष्य को ल कर लिया.

    Tags: Cricket news, Shahid afridi, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021, Team india, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर