होम /न्यूज /खेल /IND vs NZ T20 World Cup: हार्दिक पंड्या क्या प्लेइंग 11 का हिस्सा होंगे? जानें विराट कोहली का जवाब

IND vs NZ T20 World Cup: हार्दिक पंड्या क्या प्लेइंग 11 का हिस्सा होंगे? जानें विराट कोहली का जवाब

हार्दिक पंड्या मुंबई में कड़ी रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं (PIC: AP)

हार्दिक पंड्या मुंबई में कड़ी रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं (PIC: AP)

IND vs NZ T20 World Cup: टी20 विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है. ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) फिट हो गए हैं. खुद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ (India vs New Zealand) मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका खुलासा किया. उन्होंने कहा कि पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए फिट हैं. विराट ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास छठा गेंदबाजी विकल्प हो. चाहे वह मेरे या हार्दिक पांड्या के माध्यम से हो. लेकिन यह सब मैच की परिस्थिति पर निर्भर करता है.

    विराट ने हार्दिक को लेकर कहा कि अगर आप उनके कंधे पर लगी चोट के बारे में पूछ रहे हैं तो फिलहाल वो पूरी तरह ठीक हैं. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग-11 में शामिल किया जाएगा या नहीं और अगर वो टीम में रहते हैं तो गेंदबाजी करेंगे या नहीं. पंड्या को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी के दौरान शाहीन शाह अफरीदी की एक गेंद दाएं कंधे पर लग गई थी. इसके बाद वो फील्डिंग के लिए नहीं उतरे थे. उनका स्कैन कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट सामान्य आई थी. पंड्या ने 8 गेंद में 11 रन बनाए थे. भारत वो मुकाबला 10 विकेट से हार गया था.

    पूरी तरफ फिट नहीं होने के बावजूद पंड्या को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शार्दुल ठाकुर पर तरजीह दी गई थी. हालांकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टीम यही रणनीति अपनाएगी. यह अब तक साफ नहीं हुआ है. कोहली ने शार्दुल को लेकर कहा कि वो ऐसे खिलाड़ी हैं, जो हमारी प्लानिंग का हिस्सा हैं. वो लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं और टीम में चुने जाने के लिए अपना दावा मजबूत कर रहे हैं. वो ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टीम के लिए मूल्यवान साबित हो सकते हैं.

    Tags: Cricket news, Hardik Pandya, IND vs NZ, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021, Virat Kohli

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें