Home /News /sports /

IND vs NZ: विराट कोहली अंपायर के फैसले पर भड़के, कहा-तुम इधर आ जाओ, मैं उधर जाता हूं, देखें VIDEO

IND vs NZ: विराट कोहली अंपायर के फैसले पर भड़के, कहा-तुम इधर आ जाओ, मैं उधर जाता हूं, देखें VIDEO

IND vs NZ, 2nd Test: मुंबई टेस्ट के तीसरे दिन विराट कोहली अंपायर से खुश नहीं दिखे. (AFP)

IND vs NZ, 2nd Test: मुंबई टेस्ट के तीसरे दिन विराट कोहली अंपायर से खुश नहीं दिखे. (AFP)

India vs New Zealand 2nd Test: मुंबई टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम जीत के दरवाजे पर पहुंच चुकी है. न्यूजीलैंड अभी लक्ष्य से 400 रन दूर है जबकि भारत को जीत के लिए 5 विकेट की जरूरत है. मुकाबले के तीसरे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अंपायर के एक फैसले पर भड़क उठे. कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच (IND vs NZ) में जीत की ओर अग्रसर है. मुंबई टेस्ट में भारत ने न्यूजीलैंड के सामने 540 रन का विशाल लक्ष्य रखा. कीवी टीम ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 5 विकेट खोकर 140 रन बनाए. न्यूजीलैंड अभी लक्ष्य से 400 रन दूर है जबकि भारत को जीत के लिए 5 विकेट की जरूरत है. स्टंप्स के समय हेनरी निकोल्स 36 और रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) 2 रन बनाकर क्रीज पर थे. मुंबई टेस्ट (Mumbai Test) अंपायर्स के फैसलों की वजह से भी चर्चा में है. डीआरएस के जरिए कई बार अंपायरों के फैसलों को बदलना पड़ा है. इस बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी तीसरे दिन अंपायर के एक फैसले पर भड़क गए.

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली कह रहे हैं, “ये क्या करते हैं यार ये लोग. मैं उधर आ जाता हूं, तुम इधर आ जाओ…” यह घटना न्यूजीलैंड की पारी के 16वें ओवर का है. उस समय गेंदबाजी की कमान अक्षर पटेल के हाथों में थी. ओवर की तीसरी गेंद रॉस टेलर और विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा दोनों को चकमा देते हुए विकेटकीपर के पीछे बाउंड्री की तरफ चली गई. लेकिन अंपायर ने बाय के चार रन नहीं देते हुए बल्लेबाज के खाते में रन दे दिया. अंपायर को लगा कि गेंद बल्लेबाज के बैट से लगकर थर्ड मैन की बाउंड्री की तरफ गई है. कोहली अंपायर के इसी फैसले से नाराज दिखे.

    मैच की बात करें तो अपनी पहली पारी में 325 रन बनाने वाले भारत ने इस मुकाबले में अपनी दूसरी पारी 7 विकेट पर 276 रन पर समाप्त घोषित की. न्यूजीलैंड की टीम पहली पारी में केवल 62 रन पर आउट हो गई थी. दूसरी पारी में भी न्यूजीलैंड के बल्लेबाज सहजता से बल्लेबाजी नहीं कर पाए. मेहमान टीम ने 140 रन पर पांच विकेट खो दिए. डेरिल मिचेल ने जरूर 92 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली. भारत की तरफ से ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने 27 रन देकर तीन और बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 42 रन देकर एक विकेट लिया है. टॉम ब्लेंडल रन आउट हुए.

    Tags: Axar patel, Cricket news, IND vs NZ, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर