होम /न्यूज /खेल /IND vs PAK: मोहम्मद रिजवान पहले ओवर में 2 बार आउट होने से बचे, एक बार तो अंपायर ने भेज दिया था पवेलियन

IND vs PAK: मोहम्मद रिजवान पहले ओवर में 2 बार आउट होने से बचे, एक बार तो अंपायर ने भेज दिया था पवेलियन

IND vs PAK: मोहम्मद रिजवान पहले ओवर में 2 बार बचे. (Mohammad Rizwan Instagram)

IND vs PAK: मोहम्मद रिजवान पहले ओवर में 2 बार बचे. (Mohammad Rizwan Instagram)

Asia Cup 2022: एशिया कप के दूसरे मुकाबले में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) आमने-सामने हैं. मैच में भारतीय कप्तान रोहित ...अधिक पढ़ें

दुबई. मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज माने जाते हैं. पिछले साल इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने ओवरऑल टी20 में 2 हजार रन बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया था. एशिया कप (Asia Cup 2022) के मौजूदा सीजन के दूसरे मुकाबले में भारत और पाकिस्तान आमने-सामने हैं. पहले ही ओवर में (IND vs PAK) रिजवान को अंपायर ने दूसरी गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया था. वे डीआरएस लेकर बचे. समाचार लिखे जाने तक पाकिस्तान ने 6 ओवर में 2 विकेट पर 43 रन बना लिए हैं. रिजवान 20 रन बनाकर खेल रहे हैं.

पाकिस्तान की पारी का पहला ओवर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने डाला. पहली गेंद मोहम्मद रिजवान ने खेली. दूसरी गेंद पर वे लेग साइड पर शाॅट खेलने गए, लेकिन गेंद बल्ले से नहीं लगी. भारतीय खिलाड़ियों ने एलबीडब्ल्यू की अपील की और अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया. इसके बाद रिजवान ने रिव्यू लिया. रिप्ले में साफ था कि गेंद स्टंप के ऊपर से जा रही थी. ऐसे में वे बच गए. ओवर की अंतिम गेंद पर रिजवान को लेकर भारतीय खिलाड़ियों ने फिर अपील की.

News18 Hindi

रोहित ने इस बार लिया रिव्यू
अंतिम गेंद मोहम्मद रिजवान के बल्ले के नजदीक से गई थी. अंपायर ने भारत की अपील को ठुकरा दिया. इसके बाद रोहित शर्मा ने रिव्यू लेने का फैसला किया, लेकिन रिप्ले में दिख रहा था कि गेंद जरूर बल्ले के नजदीक से गई थी, पर उसका संपर्क नहीं हुआ था. इस तरह से पहले ओवर में बड़ा ड्रामा देखने को मिला. हालांकि भुवनेश्वर कुमार ने तीसरे ओवर में भारतीय टीम को बड़ी सफलता दिलाई.

News18 Hindi

IND vs PAK: भारत 3 तेज गेंदबाजों के साथ उतरा, पंत नहीं खेल रहे, ऐसी है भारत और पाक की प्लेइंग-11

कप्तान बाबर आजम तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर पुल शॉट मारने के चक्कर में आउट हुए. उन्हाेंने 9 गेंद पर 10 रन बनाए. पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के मैच में उन्होंने मोहम्मद रिजवान के साथ शतकीय साझेदारी करके टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई थी. उन्होंने अर्धशतक भी जड़ा. वहीं फखर जमां 10 रन बनाकर आवेश खान का शिकार हुए. बाबर बतौर कप्तान पहली बार एशिया कप में उतर रहे हैं.

Tags: Asia cup, Babar Azam, Bhuvneshwar kumar, India Vs Pakistan, Mohammad Rizwan, Rohit sharma, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें