Home /News /sports /

IND vs PAK मैच से पहले शोएब मलिक से जुड़ी सानिया मिर्जा, सोशल मीडिया से गायब होने की कही बात

IND vs PAK मैच से पहले शोएब मलिक से जुड़ी सानिया मिर्जा, सोशल मीडिया से गायब होने की कही बात

IND vs PAK, ICC T20 World Cup 2021: सानिया मिर्जा पाकिस्तानी टीम के बायो बबल में शामिल (Sania Mirza/Instagram)

IND vs PAK, ICC T20 World Cup 2021: सानिया मिर्जा पाकिस्तानी टीम के बायो बबल में शामिल (Sania Mirza/Instagram)

IND vs PAK, ICC T20 World Cup 2021: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी है. ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैचों से पहले अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जाता है.

    नई दिल्ली. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में पाकिस्तान के आधिकारिक तौर पर अपना अभियान शुरू करने से पहले भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) टूर्नामेंट के लिए अपने पति के साथ बायो बबल में प्रवेश कर चुकी हैं. स्टार कपल का बेटा इजहान मिर्जा मलिक (Izhan Mirza Malik) भी उनके साथ यूएई में है. इससे पहले सानिया मिर्जा ने एक टेनिस मैच की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें शांत मुद्रा में बायो बबल में प्रवेश करने के लिए अपनी एक्साइटमेंट दिखा रही थीं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, “मैं बबल लाइफ में जाने के लिए पिछले दो दिनों से क्वारंटीन में जाने के लिए लड़ रही हूं.”

    पाकिस्तान अपना पहला मैच रविवार यानी 24 अक्टूबर को भारत के खिलाफ (India vs Pakistan) खेलेगा. भारतीय टेनिस स्टार ने पहले यह बताने के लिए रील बनाई थी कि वह नफरत और गाली से बचने के लिए भारत-पाक मैच के दिन सोशल मीडिया से गायब हो जाएंगी. वीडियो में सानिया को स्क्रीन से स्क्रीन पर टेक्स्ट रीडिंग के साथ करते हुए देखा जा सकता है. वह कहती हैं, ”भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दिन सोशल मीडिया और टॉक्सिसिटी से गायब हो रही हूं. ”

    View this post on Instagram

    A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

    View this post on Instagram

    A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

    अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने यूएई और ओमान में हो रहे विश्व कप के दौरान परिवारों को बायो बबल में क्रिकेटर के साथ रहने की इजाजत दे दी है. इससे पहले यूएई ने आईपीएल के दौरान क्रिकेटरों के परिवार के सदस्यों की भी मेजबानी भी की थी. इस लीग में खिलाड़ी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भी नजर आए थे. आईपीएल 2021 के दौरान दीपक चाहर ने अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज को महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स के बीच एक मैच के बाद प्रपोज किया था.

    टीम के टूर्नामेंट जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों की पत्नियों और बच्चों को भी आईपीएल ट्रॉफी के साथ जश्न मनाते देखा गया था. खिलाड़ियों को सख्त बायो बबल का पालन करना पडता है, ऐसे में अगल-अलग क्रिकेट निकायों ने परिवारों को साथ रहने की अनुमति दी है.

    T20 World Cup: विराट कोहली को बर्थडे पर मिलेगी टक्कर, विरोधी टीम 5 साल से टी20 वर्ल्ड कप में हारी नहीं
    T20 वर्ल्ड कप में पंजाब किंग्स के 2 खिलाड़ी हाेंगे सबसे सफल, भारत खिताब का प्रबल दावेदार: ब्रेट ली

    बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा भी मेगा इवेंट के लिए अपनी बेटी वामिका के साथ विराट कोहली के साथ शामिल हो गई हैं. यह कपल समय-समय पर बायो बबल में एक साथ अपनी तस्वीरें शेयर करता रहता है. विराट कोहली के अलावा और भी कई क्रिकेटरों की पत्नी और बच्चे बायो बबलका हिस्सा बने हुए हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

    बता दें कि भारत और पाकिस्तान विश्व कप का अपना पहला मैच रविवार 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे. टी20 वर्ल्ड कप में भारत हमेशा पाकिस्तान पर हावी रहा है. आईसीसी के इस छोटे फॉर्मेट के टूर्नामेंट में भारत का पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड 5-0 का रहा है.

    Tags: Cricket news, IND vs PAK, India Vs Pakistan, Sania mirza, Shoaib Malik, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर